scriptदीवाल में कील ठोंककर युवक ने किया ऐसा काम कि नजारा देखकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो | Youth hanging suicide in firozabad | Patrika News

दीवाल में कील ठोंककर युवक ने किया ऐसा काम कि नजारा देखकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 25, 2019 11:54:08 am

Submitted by:

arun rawat

— जिस समय घर में कोई नहीं था, तब युवक ने दीवाल में कील ठोंकी और उठा लिया खौफनाक कदम।

suicide case

suicide case

फिरोजाबाद। जिस समय घर के अंदर कोई नहीं था। उस समय अकेले युवक ने दीवाल में कील ठोंककर फंदा बनाकर उससे लटक गया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। परिवारीजन जब वापस आए तो सामने बेटे का शव देखकर हैरान रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
लाइनपार थाना क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद थाना लाइनपार क्षेत्र के रघुवर नगर निवासी करीब 22 वर्षीय राकेश पुत्र गौरीशंकर ने रविवार देर रात्रि उस समय दीवाल में कील लगाकर उस पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस समय युवक ने यह आत्मघाती कदम उठाया तब परिवार के सभी लोग किसी काम से बाहर गए थे। जब वह वापस लौटकर आए तो युवक का शव फंदे पर झूल रहा था।
मौके पर जुटी भीड़
युवक का शव लटका देख परिवार में कोहराम मच गया। चीख पुकार सुनकर आस—पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। युवक द्वारा आत्महत्या करने के पीछे के कारणों की अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो