scriptनामांकन के लिए बुलाया गया था फोर्स तभी काफी संख्या में पहुंचे महिला—पुरूषों ने किया ऐसा काम कि जवानों के फूल गए हाथ—पैर, देखें वीडियो | Youth recover family member hungama civil line firozabad | Patrika News

नामांकन के लिए बुलाया गया था फोर्स तभी काफी संख्या में पहुंचे महिला—पुरूषों ने किया ऐसा काम कि जवानों के फूल गए हाथ—पैर, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 28, 2019 03:17:52 pm

Submitted by:

arun rawat

— जिला मुख्यालय पर पहुंचे महिला—पुरूषों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस ने किसी तरह संभाली स्थिति।

hungama

hungama

फिरोजाबाद। जिला मुख्यालय पर नामांकन को लेकर काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात था। तभी महिलाएं, बच्चे और पुरूष एकत्रित होकर वहां पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। महिलाएं सड़कों पर लेट गईं। महिला पुलिस ने उन्हें उठाने का प्रयास किया लेकिन उनके उठाते ही वह दोबारा जमीन पर लेट जातीं। महिलाओं को सड़क से उठाने में पुलिस के पसीने छूट गए।
युवक की बरामदगी को आए थे लोग
थाना लाइनपार क्षेत्र निवासी दिनेश नामक युवक 12 मार्च से लापता है। परिवारीजनों ने पड़ोस के ही युवक पर अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। परिवारीजनों का कहना है कि शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। 16 दिन बीत जाने के बाद भी दिनेश अभी तक घर वापस लौटकर नहीं आया है। उसी की बरामदगी को लेकर वह सभी एकत्रित होकर यहां आए हैं।
15 दिन पूर्व गायब हुए युवक की बरामदगी को लेकर
आश्वासन देकर कराया मामला शांत
महिलाओं ने जिला मुख्यालय पहुंचते ही हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी। काफी संख्या में लोगों के पहुंचने और हंगामा करने से पुलिस के हाथ पैर फूल गए। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई कर युवक की बरामदगी कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो