नामांकन के लिए बुलाया गया था फोर्स तभी काफी संख्या में पहुंचे महिला—पुरूषों ने किया ऐसा काम कि जवानों के फूल गए हाथ—पैर, देखें वीडियो

नामांकन के लिए बुलाया गया था फोर्स तभी काफी संख्या में पहुंचे महिला—पुरूषों ने किया ऐसा काम कि जवानों के फूल गए हाथ—पैर, देखें वीडियो
hungama

arun rawat | Publish: Mar, 28 2019 03:17:52 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— जिला मुख्यालय पर पहुंचे महिला—पुरूषों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस ने किसी तरह संभाली स्थिति।

फिरोजाबाद। जिला मुख्यालय पर नामांकन को लेकर काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात था। तभी महिलाएं, बच्चे और पुरूष एकत्रित होकर वहां पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। महिलाएं सड़कों पर लेट गईं। महिला पुलिस ने उन्हें उठाने का प्रयास किया लेकिन उनके उठाते ही वह दोबारा जमीन पर लेट जातीं। महिलाओं को सड़क से उठाने में पुलिस के पसीने छूट गए।

 

 

युवक की बरामदगी को आए थे लोग
थाना लाइनपार क्षेत्र निवासी दिनेश नामक युवक 12 मार्च से लापता है। परिवारीजनों ने पड़ोस के ही युवक पर अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। परिवारीजनों का कहना है कि शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। 16 दिन बीत जाने के बाद भी दिनेश अभी तक घर वापस लौटकर नहीं आया है। उसी की बरामदगी को लेकर वह सभी एकत्रित होकर यहां आए हैं।
15 दिन पूर्व गायब हुए युवक की बरामदगी को लेकर

आश्वासन देकर कराया मामला शांत
महिलाओं ने जिला मुख्यालय पहुंचते ही हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी। काफी संख्या में लोगों के पहुंचने और हंगामा करने से पुलिस के हाथ पैर फूल गए। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई कर युवक की बरामदगी कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned