VIDEO: मुलाकात करने दोस्त के घर एटा से आया था युवक, यहां आकर मिली मौत देखकर लोग रह गए हैरान

VIDEO: मुलाकात करने दोस्त के घर एटा से आया था युवक, यहां आकर मिली मौत देखकर लोग रह गए हैरान
firing

arun rawat | Updated: 12 Jun 2019, 06:19:48 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— थाना खैरगढ़ क्षेत्र का मामला, मित्र के घर आया था मृतक, दीवार लगाने को लेकर हो गया था विवाद, बीच में बोलने पर मार दी गोली।

फिरोजाबाद। दीवार लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक दोस्त के घर पर एटा से आया हुआ था। बीच में बोलने पर आरोपियों ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

खैरगढ़ थाना क्षेत्र का है मामला
थाना खैरगढ़ के गांव ककरारा में बीती रात दीवार लगाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई जिसमें मित्र के घर आए खिदरपुर निधौली कलां एटा निवासी मुकेश कुमार 37 पुत्र दयाशंकर की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो गांव निवासी रामकिशन पुत्र तेज सिंह यूपी पुलिस का रिटायर्ड दरोगा है तथा दबंगई से गांव में रहता है। इसके दो भतीजे माही दयाल पुत्र हरी सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में है। दूसरा प्रदीप पुत्र इनाम सिंह अध्यापक है।

पहले से चल रहा था विवाद
इनका विवाद मनमोहन व पवन पुत्र रामबाबू से चल रहा था। हाल ही में माही दयाल व प्रदीप ने रामबाबू के मकान के पास अपनी दीवार लगा ली थी जिसको लेकर विवाद और गहरा गया था। मंगलवार को ही मृतक मुकेश अपने मित्र मनमोहन व पवन के घर आया था। वहीं पुलिस की माने तो किसी अनहोनी की आशंका के चलते दोनों ही पक्षों को पाबंद किया जा चुका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर शव को पोस्टमार्टम हेतु शव विच्छेदन गृह भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned