फेसबुक अकाउंट पर युवक ने वायरल किया अवैध हथियारों और कारतूसों का जखीरा, पुलिस महकमे में हड़कंप

— फोटो में नजर आ रहे हैं तमाम अवैध हथियार, खैरगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है युवक।

By: arun rawat

Published: 20 Jul 2020, 02:01 PM IST

फिरोजाबाद। कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद पुुलिस लगातार बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है। इन सबके बीच एक युवक का अवैध हथियारों और कारतूसों के साथ फोटो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक अवैध हथियारों के साथ फोटो खिंचाते हुए नजर आ रहा है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

weapons

नहीं है पुलिस का खौफ
फेसबुक पर अवैध हथियारों और कारतूसों के साथ जिस युवक का फोटो वायरल हो रहा है। वह फेसबुक अकाउंट खैरगढ़ के गांव नायकपुर निवासी रवि यादव के नाम से है। इस अकाउंट पर युवक के विभिन्न मुद्राओं में फोटो नजर आ रहे हैं। हजारों विभिन्न हथियारों के कारतूस भी नजर आ रहे हैं। इन फोटो को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। कुछ लोगों ने यह फोटो डाउनलोड कर पुलिस को भेज दिए।

weapons

अभी तक नहीं हो सकी कार्रवाई
फोटो वायरल होने के मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। थानाध्यक्ष का कहना है कि सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ फोटो वायरल करनेे वाले युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी कर उससे पूछताछ की जाएगी। एसएसपी सचिन्द्र पटेल का कहना है कि अवैध हथियारों के साथ फोटो खिंचाना गैर कानूनी है। फोटो सोशल मीडिया पर डालने से पहले सौ बार सोेच लेना चाहिए।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned