scriptरेप के आरोप पर नेमार ने कहा, “एक मर्द और औरत के बीच चार दिवारी के भीतर होने वाला रिश्ता था” | A woman filled rape case report against Brazilian footballer Neymar | Patrika News

रेप के आरोप पर नेमार ने कहा, “एक मर्द और औरत के बीच चार दिवारी के भीतर होने वाला रिश्ता था”

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2019 05:04:35 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

ब्राजील की ही रहने वाली है नेमार पर आरोप लगाने वाली युवती
नेमार के खिलाफ साओ पावलो पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई रिपोर्ट
नेमार के पिता ने आरोपों को सिरे से नकारा

Neymar

रियो डी जेनेरियो। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर पर रेप के आरोप लगे हैं। इस मामले में नेमार के खिलाफ साओ पावलो पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट भी दर्ज हुई है। रिपोर्ट में लिखवाया गया है कि नेमार ने हिंसा के सहारे बिना सहमती के यौन संबंध बनाए।

नेमार पर आरोप लगाने वाली युवती ब्राजील की ही रहने वाली है। पीड़िता ने बताया है कि वह इंस्टाग्राम के जरिए इस फुटबॉलर से मिली थी। जैसा कि युवती ने अपनी रिपोर्ट में लिखवाया कि नेमार ने उसे पेरिस के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान नेमार ने शराब पी रखी थी। दोनों के बीच बातचीत हुई और इसी दौरान नेमार करीब आए और जबरन यौन संबंध बनाए।

रेप के आरोपों पर नेमार की सफाई-

अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर नेमार ने सफाई पेश की है। नेमार ने रेप के आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है।
नेमार ने कहा, “उस दिन जो हुआ वो एक मर्द और औरत के बीच चार दिवारी के भीतर होने वाला रिश्ता था, जो हर कपल के बीच होता है। आगे भी कुछ नहीं हुआ। हमने बस संदेश साझा किए।”
उन्होंने कहा, “मुझ पर रेप का आरोप लगा है। यह एक बहुत बड़ा और बेहद गंभीर शब्द है, लेकिन अभी यहीं हो रहा है। मैं यह सुनकर चौंक गया, यह सुनना बहुत बुरा है क्योंकि जो मेरे चरित्र को जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता।”

नेमार के पिता ने आरोपों को नकारा-

नेमार के पिता नेमार सेंटोस जो उनके मैनेजर भी हैं इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। सेंटोस का कहना है कि वह युवती नेमार को ब्लैकमेल करने के लिए ये सब कर रही है और बस पैसे हड़पना चाहती है। इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है।

सेंटोस ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, “यह सच नहीं है। मेरे बेटे ने कभी कोई अपराध नहीं किया है। हमारे पास सबूत है हमनें वकीलों को सबूत सौंप भी दिया है।”

सेटोंसे ने डेट की बात स्वीकार लेकिन जबरदस्ती की नहीं-

नेमार ने इस बात को स्वीकार किया कि नेमार उस महिला के साथ डेट पर गए थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने उस युवती को कह दिया कि वह उसे दोबारा नहीं मिलेंगे। नेमार के पिता का कहना है कि युवती इसी बात से महिला भड़क गई और ब्लैकमेल की चाल चल दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो