स्पेन के क्लब से अलग होने के बाद पुमास से जुड़े चिली मिडफील्डर डियाज

मेक्सिको के फुटबाल क्लब पुमास डे ला उनाम ने मिडफील्डर मार्सेलो डियाज के साथ करार किया है।

By: Kuldeep

Published: 18 Aug 2017, 02:33 PM IST

नई दिल्ली। मेक्सिको के फुटबाल क्लब पुमास डे ला उनाम ने मिडफील्डर मार्सेलो डियाज के साथ करार किया है। चिली के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी डियाज हाल ही में स्पेन के क्लब सेल्टा वीगो से अलग हुए थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पुमास ने एक वीडियो पोस्ट कर डियाज के साथ अपने करार की पुष्टि की।

'मेडियोटिएम्पो' पोर्टल की रिपोर्ट से मिली जानकारी में यह सामने आया कि क्लब के उपाध्यक्ष सर्गियो एगा ने करार की पुष्टि करते हुए रहा कि वह पुमास के खिलाड़ी हैं।

डियाज ने इससे पहले गुरुवार को सेल्टा वीगो क्लब से जाने की पुष्टि की थी।

चिली के लिए 59 मैच खेल चुके 30 वर्षीय खिलाड़ी डियाज ने टीम के साथ कोपा अमेरिका खिताब जीते थे। वर्तमान में पुमास लीगा एम-एक्स सूची में नौवें स्थान पर है।डियाज के लिए यह बेहद शानदार मौका है कि वह अपने गुणवत्ता में इजाफा करे ।

diaz

कुछ दिनों पहले बार्सिलोना को छोड़ दूसरे क्लब का हिस्सा बने थे नेमार -
स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने कुछ दिनों पहले इस बात की पुष्टि कर दी थी कि ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार क्लब छोड़ रहे हैं ।नेमार अब बार्सिलोना को छोड़कर फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मन (PSG) में गए । क्लब की इसकी जानकारी खुद नेमार, उनके पिता और नेमार के एजेंट ने दी थी ।हालांकि, नेमार के लिए क्लब छोड़ना आसान नहीं था , उन्हें बाय-आउट नियम के तहत 26.26 करोड़ डॉलर देना था । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेमार 22 करोड़ 20 लाख यूरो के विश्व रिकॉर्ड अनुबंध की खातिर बार्सिलोना को छोड़कर पीएसजी से जुड़े ।25 साल के नेमार ने क्लब के लिए 186 मैचों में 105 गोल किए। वह 2013 में ब्राजील के क्लब सांतोस से स्पेनिश क्लब में आए थे । नेमार ने पिछले साल ही अक्टूबर में क्लब के साथ अपने करार को पांच साल के लिए बढ़ा दिया था । नेमार 2013 में 8.62 करोड़ यूरो (10.2 करोड़ डॉलर) में बार्सिलोना क्लब में शामिल हुए थे । 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned