scriptएआईएफएफ तकनीकी समिति ने स्टीमाक और पिंटों के प्रदर्शन की समीक्षा की | AIFF Technical Committee reviews performance of stimac and pinto | Patrika News

एआईएफएफ तकनीकी समिति ने स्टीमाक और पिंटों के प्रदर्शन की समीक्षा की

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2019 09:05:25 pm

Submitted by:

Mazkoor

एआईएफएफ ने सीनियर टीम के कोच इगोर स्टीमाक और अंडर-19 फुटबॉल टीम के कोच फ्लायड पिंटो के प्रदर्शन की समीक्षा की।

football

नई दिल्ली : अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) अब टीम इंडिया के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक के प्रदर्शन की समीक्षा की। श्याम थापा की अध्यक्षता वाली तकनीकी समिति ने शुक्रवार को महासंघ के मुख्यालय पर हुई बैठक में इस पर विचार किया गया। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने टीम के प्रदर्शन की विस्तृत रिपोर्ट समिति के सामने पेश की है। इस रिपोर्ट में उन्होंने फीफा विश्व कप-2022 क्वालिफायर के पांच मैचों में टीम के प्रदर्शन के बारे में विस्तार से बताया है और अगले तीन क्वालिफाइंग मैचों में टीम के प्रदर्शन में सुधार करने के लिए और क्या करने की जरूरत है, इस पर भी रोशनी डाली है।

अंडर-19 टीम के कोच ने भी रिपोर्ट पेश की

भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच फ्लोयड पिंटो ने भी टीम के प्रदर्शन की विस्तृत रिपोर्ट समिति के सामने रखी है। हालांकि अंडर 19 टीम प्रदर्शन हाल ही में संपन्न हुए एएफसी अंडर-19 क्वालिफायर्स में निराशाजनक रहा है। समिति का मानना है कि टीम के मौजूदा सहायक कोच शानमुगम वेंकटेश को 2019-20 के लिए इंडियन एरोज और अंडर-19 टीम का मुख्य कोच बना देना चाहिए, ताकि इंडियन एरोज के खिलाड़ी आसानी से भारत की सीनियर टीम में जगह बना सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो