Asian cup : अबु धाबी पहुंची टीम इंडिया, टीम को मिला भव्य स्वागत

Asian cup : अबु धाबी पहुंची टीम इंडिया, टीम को मिला भव्य स्वागत

| Updated: 20 Dec 2018, 08:39:25 PM (IST) फ़ुटबॉल

भारतीय फुटबाल टीम एएफसी एशियन कप में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरत (यूएई) पहुंच गई है। टूर्नामेंट हालांकि 17 दिन बाद शुरू होना है लेकिन भारतीय टीम हालात से सामंजस्य बैठाने के लिए पहले ही यहां आ गई है।

नई दिल्ली । भारतीय फुटबाल टीम एएफसी एशियन कप में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरत (यूएई) पहुंच गई है। टूर्नामेंट हालांकि 17 दिन बाद शुरू होना है लेकिन भारतीय टीम हालात से सामंजस्य बैठाने के लिए पहले ही यहां आ गई है। टीम का हवाईअड्डे पर भारतीय दूतावास के लोगों ने स्वागत किया। इसके अलावा कुछ प्रशंसक भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का स्वागत करने हवाई अड्डे पहुंचे थे।

भारत ग्रुप-ए -
भारत को इस टूर्नामेंट के ग्रुप-ए में रखा गया है। वह अपने पहले मैच में छह जनवरी को थाईलैंड से भिड़ेगी। इसके बाद भारत को 10 जनवरी को यूएई का सामना करना है और 14 जनवरी को बहरीन के खिलाफ खेलना है। भारत इस टूर्नामेंट में चौथी बार हिस्सा ले रही है। इससे पहले वह 1964, 1984, 2011 में इस टूर्नामेंट में खेल चुकी है। टूर्नामेंट का आगाज करने से पहले भारत को इसी साल 27 दिसंबर को ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच भी खेलना है।

टीम को मिला भव्य स्वागत-
टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा, "हमारा यहां भारतीय दूतावास और प्रशंसकों ने अच्छा स्वागत किया। मैं इसके लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। टीम का माहौल अच्छा है और हम यहां के हालात से जल्दी से जल्दी सामंजस्य बैठाना चाहते हैं। "कोच ने कहा, "टीम में हर कोई एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ खेलने को लेकर उत्साहित है। हमारे लिए यह लंबा सफर रहा है। अब हमें यहां अपने आप को साबित करना होगा।"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned