बीच मैच में पता चला स्टेडियम में है बम, एक फोन कॉल के बाद मची अफरा-तफरी

बीच मैच में पता चला स्टेडियम में है बम, एक फोन कॉल के बाद मची अफरा-तफरी

Prabhanshu Ranjan | Publish: Dec, 05 2018 06:23:46 PM (IST) | Updated: Dec, 05 2018 06:27:32 PM (IST) फ़ुटबॉल

बम के खतरे के कारण क्लब के स्टेडियम ला बोमबोनेरा को खाली कराया गया घटना के समय स्टेडियम में अच्छी खासी भीड़ इकठ्ठा थी । जल्दी-जल्दी जब स्टेडियम खाली करवा दिया गया ।

नई दिल्ली । बम के खतरे के कारण बोका जूनियर्स फुटबाल क्लब के स्टेडियम ला बोमबोनेरा को खाली कराया गया। बताया जा रहा है की घटना के समय स्टेडियम में अच्छी खासी भीड़ इकठ्ठा थी । जल्दी-जल्दी जब स्टेडियम खाली करवा दिया गया तो पता चला खबर झूठी थी ।इसके बाद पुलिस ने अपने एक बयान में कहा कि यह एक झूठी जानकारी थी।

तुरंत खाली करवाया स्टेडियम-
समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय मीडिया ने पुलिस के हवाले से एक जानकारी में बताया कि एक अनजान फोन आने के बाद स्टेडियम में आए लोगों, क्लब के कर्मचारियों को स्टेडियम को खाली करने के लिए कहा गया। समाचार पत्र 'ला नेशन' और 'क्लारिन' के अनुसार, अधिकारी इस घटना की जांच कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार स्टेडियम तुरंत खाली करवा दिया गया था ।

पहले चरण में नहीं आया था फैसला-
ऐसा माना जा रहा है कि प्रशंसक बोका को कोपा लिबर्टाडोरेस फाइनल के दूसरे चरण के मैच की शुभकामनाएं देने के लिए स्टेडियम के पास इकट्ठे हुए थे। कोपा लिबर्टाडोरेस फाइनल के दूसरे चरण का मैच नौ दिसम्बर को मेड्रिड में बोका जूनियर्स और रिवर प्लेट के बीच खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच इस मैच का पहला चरण 2-2 से ड्रॉ हुआ था और ऐसे में दूसरे चरण का परिणाम खिताबी विजेता टीम का फैसला करेगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned