scriptरोनाल्डिन्हो ने किया चौंका दने वाला फैसला, एक साथ दो महिलाओं से करेंगे विवाह | Patrika News
फुटबॉल

रोनाल्डिन्हो ने किया चौंका दने वाला फैसला, एक साथ दो महिलाओं से करेंगे विवाह

ब्राजील की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि रोनाल्डिन्हो इस वर्ष अगस्त में अपनी मंगेतर प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा से शादी करेंगे।

May 24, 2018 / 05:14 pm

Siddharth Rai

Brazil legend Ronaldinho set to marry two women at the same time

रोनाल्डिन्हो ने किया चौंका दने वाला फैसला, एक साथ दो महिलाओं से करेंगे विवाह

नई दिल्ली। फुटबॉल की दुनिया में अपने खेल से सब को चौंका देने वाले ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। ब्राजील का ये पूर्व दिग्गज अब शादी रचाने जाए रहा है वो भी एक नहीं दो-दो महिलाओं के साथ।

एक साथ दो महिलाओं से करेंगे शादी
जी हां! रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर दो महिलाओं से एक साथ विवाह करने जा रहे हैं। ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘डेली मिरर’ ने ब्राजील की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि रोनाल्डिन्हो इस वर्ष अगस्त में अपनी मंगेतर प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा से शादी करेंगे।

पिछले वर्ष दिसंबर से साथ रह रहीं हैं दोनों महिलाएं
दोनों महिलाएं पिछले वर्ष दिसंबर से रियो डि जेनेरो में स्थित हवेली में रोनाल्डिन्हो की साथ रह रही हैं। 38 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने 2016 में बीट्रिज को डेट करना शुरू किया था जबकि प्रिस्किला को पहले से ही डेट कर रहे थे। दोनों महिलाओं को स्टार खिलाड़ी की ओर से 1,500 पाउंड का भत्ता भी मिलता है जिसे वह अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं।

जनवरी में की थी सगाई
उन्होंने दोनों महिलाओं से पिछले वर्ष जनवरी में शादी करने के बारे में पूछा था और उनको सगाई की अंगूठी भी भेंट की थी। वह रियो स्थित सांता मोनिका कोंडोमिनियम में एक निजी समारोह में शादी करेंगे। हालांकि, उनकी बहन देइसी शादी के खिलाफ हैं।

जनवरी में सन्यास लिया
बता दें रोनाल्डिन्हो ने अपने करियर की शुरुआत ब्राजील के ग्रेमियो क्लब के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में पेरिस सेंट जर्मेन, बार्सिलोना, एसी मिलान, फ्लामेंगो, क्वेरेटारो और फ्लूमिनेंसे जैसे क्लबों का प्रतिनिधित्व किया। रोनाल्डिन्हो को 2004 और 2005 में फीफा के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजा गया था। वह 2002 में विश्व कप जीतने वाली ब्राजीलियाई टीम का हिस्सा भी रहे। इसी साल जनवरी में रोनाल्डिन्हो ने सन्यास की घोषणा की थी।

Home / Sports / Football News / रोनाल्डिन्हो ने किया चौंका दने वाला फैसला, एक साथ दो महिलाओं से करेंगे विवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो