चेन्नईयन एफसी से जुड़े ब्राजील के डिफेंडर ईली साबिया

चेन्नईयन एफसी से जुड़े ब्राजील के डिफेंडर ईली साबिया

Prabhanshu Ranjan | Publish: Aug, 25 2018 08:49:24 PM (IST) फ़ुटबॉल

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मौजूदा चैम्पियन चेन्नईयन एफसी ने शनिवार को डिफेंडर ईली साबिया के साथ एक साल का करार किया है। ब्राजील के 29 वर्षीय डिफेंडर ने वर्ष 2016 में चेन्नईयन एफसी के लिए लीग के 11 मैचों में शिरकत की थी

नई दिल्ली । इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मौजूदा चैम्पियन चेन्नईयन एफसी ने शनिवार को डिफेंडर ईली साबिया के साथ एक साल का करार किया है। ब्राजील के 29 वर्षीय डिफेंडर ने वर्ष 2016 में चेन्नईयन एफसी के लिए लीग के 11 मैचों में शिरकत की थी और वह आखिरी बार सऊदी अरब के क्लब एल-रायद एफसी के लिए खेले थे।

ईली ने वापसी पर जताई ख़ुशी
ईली ने कहा, "मैं चेन्नईयन एफसी में वापस आकर बहुत खुश हूं। क्लब के साथ अपने पहले कार्यकाल में मुझे घर जैसा महसूस हुआ था और मैं कोच जॉन ग्रेगोरी एवं टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं टीम के कई खिलाड़ियों को पहले से जानता हूं और क्लब के साथ मेरा पारिवारिक व्यवहार बना हुआ है।"

इस सीजन में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा
ईली ने आगे कहा, "मैं दूसरे देश में जाने के बावजूद पिछले सीजन क्लब पर नजर बनाए हुए था और इस वर्ष टीम को दोबारा खिताब दिलाने में मदद करना चाहता हूं। मैं चेन्नई वापस जाकर अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।"क्लब के मुख्य कोच जॉन ग्रेगोरी ने कहा, "ईली शरीरिक रूप से बहुत मजबूत हैं और डिफेंस में भी काफी मजबूत रहते हैं। वह एशिया के शीर्ष क्लब के लिए खेल रहे थे और उनके पास डिफेंस में टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने का कौशल है।"

भारत से करने वाले हैं दो-दो हाथ
आस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय फुटाबल टीम मंगलवार को ए-लीग की मौजूदा चैम्पियन सिडनी एफसी का मुकाबला करेगी। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी दी।इसके अलावा, भारत एपीआईए लीचहार्ट टाइगर्स एफसी और राइडलमेरे लायन्स एफसी के खिलाफ 25 और 31 अगस्त को दोस्ताना मैच खेलेगी। इन मैचों के लेकर मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन काफी उत्साहित हैं, उन्हें उम्मीद है भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी ।

 

Ad Block is Banned