scriptचैपिंयस लीग : रोनाल्डो के दम पर रियल ने डार्टमंड को मात दी | champions league: real madrid wins another match | Patrika News

चैपिंयस लीग : रोनाल्डो के दम पर रियल ने डार्टमंड को मात दी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2017 07:02:49 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दमदार प्रदर्शन की दम पर रियल मैड्रिड ने चैपिंयस ट्रॉफी में एक और जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

rolando

नई दिल्ली। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दमदार प्रदर्शन की दम पर रियल मैड्रिड ने चैपिंयस ट्रॉफी में एक और जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की। मुकाबले में रोनाल्डो ने दो शानदार गोल किए। जिनकी बदौलत रियल मैड्रिड ने यह मुकाबला 3-1 के अंतर से जीत लिया। मुकाबले को गंवाने के बाद अब बोरूसिया डार्टमंड के नॉक आउट दौर में प्रवेश को करारा झटका लगा है। बोरूसिया को नॉक आउट दौर में बने रहने के लिए इस मुकाबले को जीतना जरुरी था। लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सामने बोरूसिया डार्टमंड की एक न चली।

बोरूसिया डार्टमंड को दी मात

रोनाल्डो की ओर से दागे गए दो गोलों की मदद से रियल मेड्रिड ने चैम्पियंस लीग में बोरूसिया डार्टमंड को मात दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ग्रुप-एच में मंगलवार रात खेले गए मैच में रियल ने डार्टमंड को मात देकर उसके नॉकआउट दौर में प्रवेश की उम्मीदों को करारा झटका दिया।

शीर्ष स्थान पर काबिज रियल मैड्रिड

इस जीत के बाद रियल ने टॉटेनहम हॉटस्पर के साथ ग्रुप-एच में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। सितारों से सजी रियल मैड्रिड की टीम इस मुकाबले में पहले से भारी दिख रही थी। जिसे अंतिम परिणाम ने सही साबित कर दिया।

मुकाबले की शुरुआत आक्रमक रही

दोनों क्लबों ने इस मैच की शुरुआत आक्रामक रूप में की। गारेथ बेल ने 18वें मिनट में गोल कर रियल का खाता खोला।इसके बाद दूसरे हाफ में रोनाल्डो ने 50वें मिनट में गोल कर रियल को 2-0 से बढ़त दी।

पिएरे एमरिक ने डार्टमंड के लिए गोल

पिएरे एमरिक अबुमेयांग ने 54वें मिनट में गोल कर डार्टमंड का खाता खोला। यह इस मैच में डार्टमंड की ओर से किया गया एकमात्र गोल साबित हुआ। इसके बाद रोनाल्डो ने 79वें मिनट में गोल कर रियल की जीत पक्की की। इस गोल की बदौलत रियल ने डार्टमंड को 3-1 से हराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो