script

Under- 20 football world cup: कोलंबिया ने वापसी कर जापान को 2-1 से हराया, अंतिम-16 में जगह बनाई

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2023 06:16:21 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

जापान ने 30वें मिनट में ट्रेनिंग ग्राउंड से सीधे कॉर्नर-किक रूटीन से गतिरोध तोड़ा। सोटा किटानो के साथ पासों के अच्छे आदान-प्रदान के बाद, ताइची फुकुई ने रिकू यामाने के लिए एक पास दिया, जिसने बॉटम कॉर्नर में गेंद पहुंचा दी।

japan_vs_conambia.png

Under- 20 football world cup: कोलंबिया ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी की और ला प्लाटा स्टेडियम में देर रात जापान पर ग्रुप सी के मैच में 2-1 से जीत दर्ज की और फीफा अंडर 20 विश्व कप टूर्नामेंट के अंतिम 16 में अपनी जगह पक्की कर ली। जापान ने 30वें मिनट में ट्रेनिंग ग्राउंड से सीधे कॉर्नर-किक रूटीन से गतिरोध तोड़ा। सोटा किटानो के साथ पासों के अच्छे आदान-प्रदान के बाद, ताइची फुकुई ने रिकू यामाने के लिए एक पास दिया, जिसने बॉटम कॉर्नर में गेंद पहुंचा दी।

हालाँकि, दूसरा भाग कोलंबिया के बारे में था। यासर एस्प्रिला और स्थानापन्न टॉमस एंजल ने खेल दोबारा शुरू होने के पहले 15 मिनट के अंदर कोलंबिया को आगे कर दिया था। जापान के कप्तान कुर्यु मत्सुकी के दो मौकों पर क्रॉसबार पर गेंद मारने के साथ मैच नाटकीय रूप से समाप्त हुआ। रेफरी जोस मारिया सांचेज मार्टिनेज द्वारा ऑन-पिच वीएआर समीक्षा के बाद समुराई ब्लू को स्पॉट-किक दिए जाने के बाद पहला पेनल्टी स्पॉट से था, और दूसरा एक शानदार हेडर से था।

जापान अपने चूके हुए अवसरों को बर्बाद कर रहा था क्योंकि अब उनका सामना 27 मई को इजराइल के खिलाफ एक महत्वपूर्ण ग्रुप सी निर्णायक मैच से होगा, जबकि कोलंबिया ने अंडर-20 विश्व कप में दूसरे सीधे नॉकआउट चरण में अपनी प्रगति का जश्न मनाया।

ट्रेंडिंग वीडियो