scriptकोई भगवान नहीं है मेसी, मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं : माराडोना | Diego Maradona lashes out at Lionel Messi in greatest player debate | Patrika News

कोई भगवान नहीं है मेसी, मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं : माराडोना

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2018 05:36:46 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

ब्राजील के दिग्गज पेले के साथ माराडोना को विश्व के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ियों में गिना जाता है। उनका कहना है कि मेसी बार्सिलोना के साथ एक अलग खिलाड़ी हैं और अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ एक अलग।

messi

माराडोना : कोई भगवान नहीं है मेसी, मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं

नई दिल्ली।अर्जेंटीना फुटबाल जगत के दिग्गजों में शुमार डिएगो माराडोना का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं। उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए।

मेसी कोई भगवान नहीं
ब्राजील के दिग्गज पेले के साथ माराडोना को विश्व के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ियों में गिना जाता है। उनका कहना है कि मेसी बार्सिलोना के साथ एक अलग खिलाड़ी हैं और अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ एक अलग। ‘फोक्स स्पोर्ट्स’ को दिए बयान में माराडोना ने कहा, “हमें मेसी को भगवान नहीं मानना चाहिए। बार्सिलोना के लिए खेलते वक्त वह मेसी होते हैं, लेकिन अर्जेटीना के लिए खेलते हुए वह एक अलग ही मेसी होते हैं।”

मेसी के विश्वकप प्रदर्शन पर उठाये सवाल
माराडोना ने कहा, “मेसी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन वह किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते। उन्हें नेतृत्वकर्ता बनाना फिजूल है। वह भी एक ऐसे इंसान को जो मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाता हो।”कई अहम मैचों में मेसी घबराए हुए रहते हैं और इसी तथ्य पर प्रकाश डालते हुए माराडोना ने यह टिप्पणी की है। इस साल रूस में फीफा विश्व कप टूर्नामेंट में मेसी टीम के लिए कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। अर्जेटीना को ग्रुप स्तर से ही बाहर होना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो