scriptDurand Cup 2022: डूरंड कप में बेंगलुरू एफसी का सफर समाप्त, ‘डू और डाई मैच’ एफसी गोवा ने 2-2 से किया ड्रा | Durand Cup 2022: Bengaluru FC played draw against champion FC Goa | Patrika News

Durand Cup 2022: डूरंड कप में बेंगलुरू एफसी का सफर समाप्त, ‘डू और डाई मैच’ एफसी गोवा ने 2-2 से किया ड्रा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 31, 2022 10:52:42 am

Submitted by:

Siddharth Rai

Bengaluru FC vs FC Goa: सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरु एफसी औए गोवा एफ़सी के बीच कहला गया ने रोमचक मुक़ाबला 2-2 से ड्रा रहा। जिसके चलते बेंगलुरु एफसी डूरंड कप 2022 टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

408d5537c7ab42f3d6983c519115d689.jpg

Durand Cup 2022: चैंपियंस एफसी गोवा (एफसीजी) ने मंगलवार को यहां विवेकानंद युवा भारती क्रिरंगन (BYBK) में ग्रुप ए के मुकाबले में सुनील छेत्री की अगुवाई वाली बेंगलुरु एफसी (बीएफसी) के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ के साथ अपना डूरंड कप 2022 अभियान समाप्त किया। गौर ने दूसरे हाफ में फ्रांगकी बुम और लेस्ली रेबेलो के गोलों के साथ सुनील छेत्री और एन शिवा के स्कोर के बराबर कर दिया।

ब्लूज ने शुरू से ही मैच पर अपना दबदबा कायम रखा और पहले हाफ में अधिकांश समय तक गेंद को अपने कब्जे में रखा। उन्होंने गौरों को मैच में सेटल होने का कोई मौका नहीं दिया। पहला गोल 24वें मिनट में फ्री-किक से हुआ, जब रोहित कुमार के फाउल के कारण सुनील छेत्री ने अपनी टीम को गोल करके बढ़त दिलाई। यह उनका टूर्नामेंट का तीसरा गोल था। विशेष रूप से ब्रूनो रामिरेस के साथ बीएफसी का दबदबा कायम रहा, जो विंगर उदंता सिंह और नामग्याल भूटिया को सटीक सहायता प्रदान कर रहे थे। ब्रूनो टूर्नामेंट का अपना दूसरा गोल करके बीएफसी की बढ़त को दोगुना कर दिया।

यह भी पढ़ें

‘एक बार मैंने पढ़ा कि मेरी मौत हो गई है’, जानें रविन्द्र जडेजा ने ऐसा क्यों कहा



बीएफसी ने दूसरे हाफ की शुरूआत शानदार तरीके से की, लेकिन एफसीजी ने मैच में वापसी के लिए अधिक जोश दिखाया। उन्होंने मैदान पर सामने वाली टीम पर दबाना शुरू कर दिया और अधिक मौके बनाने लगे। बीएफसी मिडफील्ड और डिफेंस दबाव में आ गए और पहला गोल उनकी गलती से आया।

यह भी पढ़ें

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, ऐसा रहा ऑलराउंडर का करियर

फ्रांगकी बुम ने गोवा एफसी के लिए पहला गोल दाग कर स्कोर 2-1 कर दिया। इसके बाद दूसरा गोल 63वें मिनट में लेस्ली रेबेलो ने करके स्कोर को 2-2 से बराबर कर दिया। गौर ने अपने डूरंड कप अभियान को चार अंकों के साथ समाप्त किया, जबकि बेंगलुरु के तीन मैचों में सात अंक हासिल हैं। ग्रुप ए के विजेताओं का फैसला करने के लिए बेंगलुरु एफसी 2 सितंबर को मोहम्मडन एससी से खेलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो