scriptDurand Cup 2022: हैदराबाद एफ़सी का विजयी रथ रोकने उतरेगा नेरोका एफसी | Durand Cup 2022 Hyderabad Fc to face neroca FC match Preview | Patrika News

Durand Cup 2022: हैदराबाद एफ़सी का विजयी रथ रोकने उतरेगा नेरोका एफसी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2022 01:12:53 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

Durand Cup 2022: डूरंड कप में आज हैदराबाद एफसी का मुक़ाबला नेरोका एफसी से होगा। यह मैच खुमान लम्पक स्टेडियम में ने खेला जाएगा। हैदराबाद ग्रुप-सी तालिका में अपनी जगह मजबूत करने की कोशिश करेगा।

hyderabad_fc_vs_neroca_fc.png

Hyderabad Fc vs neroca FC: इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन एफसी को हराने के बाद हैदराबाद एफसी डूरंड कप के ग्रुप-सी तालिका में अपनी जगह मजबूत करने की कोशिश करेगा, जब वे मंगलवार को यहां खुमान लम्पक स्टेडियम में नेरोका एफसी से भिड़ेंगे। चार ग्रुपों में क्वालीफिकेशन की दौड़ तेज होने के साथ, दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच होगा, हैदराबाद बिना हारे वर्तमान में ग्रुप-सी में शीर्ष स्थान पर काबिज है। उन्होंने पिछले दो मैचों में ट्राउ एफसी और चेन्नईयन को हराया था, जबकि नेरोका ने अपने शुरुआती मैच में इंफाल डर्बी में ट्राउ को हराया था और वह दूसरे स्थान पर बरकरार है।

इंफाल स्थित टीम के मुख्य कोच खोगेन सिंह ने अपनी टीम को इस अभियान में अब तक सिर्फ एक गोल करते देखा है। रागुई तांगवा, शिमरे थोमियो और चिडी जॉन ट्राउ एफसी के खिलाफ मैच में गोल करने वाले खिलाड़ी थे, लेकिन नेरोका में भी जीतने की क्षमता है और मंगलवार को चैंपियंस ऑफ इंडिया के लिए एक कठिन परीक्षा साबित हो सकती है।

हैदराबाद को पिछले मैच में चेन्नईयन एफसी के खिलाफ तीनों अंक हासिल करने में मशक्कत करनी पड़ी थी। लेकिन हेड कोच मनोलो मार्केज ने अब अभियान के पहले दो मैचों में 23 खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया है, जिससे टूर्नामेंट के अंत के लिए सभी को तैयार करने की उम्मीद है।

मनोलो ने कहा, “हमने बहुत सारे खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया लेकिन हम जानते हैं कि हम एशिया के सबसे पुराने टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। इसलिए, खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा है कि वे बेहतर महसूस करते हैं। हमारे पास इम्फाल में अभी भी दो मैच खेलने हैं और अधिक खिलाड़ियों को मौके मिलेंगे।”

ट्रेंडिंग वीडियो