scriptDurand Cup 2022 Odisha FC beats Kerala Blasters | Durand Cup: ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से रौंदकर लगातार दूसरी जीत हासिल की | Patrika News

Durand Cup: ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से रौंदकर लगातार दूसरी जीत हासिल की

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2022 05:49:42 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

डूरंड कप में ओडिशा एफसी का लगातार शानदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में केरला को 2-0 से हरा दिया। अपने पहले मुकाबले में भी ओडिशा ने जबरदस्त जीत हासिल की थी। इस बार केरला की हालत ओडिशा ने खराब कर दी। पढ़िए पूरे मैच की रिपोर्ट।

Durand Cup 2022 Odisha FC beats Kerala Blasters
ओडिशा की हुई जीत
डूरंड कप फुटबॉल में ओडिशा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से हरा दिया है। ये मैच गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला गया। ओडिशा के लिए 51वें मिनट में इसाक वनमालसावमा ने पहला गोल दागा। इसके बाद सॉल क्रैस्पो ने 74वें मिनट में गोल कर लीड दिला दी। पहला हाफ दोनों टीमों के लिए शानदार रहा था। दोनों टीमों ने एक दूसरे को गोल करने का कोई भी मौका नहीं दिया था। दूसरे हाफ ओडिशा एफसी के खिलाड़ियों ने बहुत ही एग्रेसिव गेम दिखाया और केरला ब्लास्टर्स के ऊपर पूरा दबाव बनाया। केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी दूसरे हाफ में थोड़ा थके हुए से नजर आए और इसका फायदा ओडिशा की टीम ने उठाया। दूसरे हाफ में ओडिशा को गोल करने के कई मौके मिला। लगातार कॉर्नर मिले लेकिन गोल में तब्दील नहीं कर पाए।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.