English Premier League: आर्सेनल ने फुल्हम को दी 5-1 की करारी शिकस्त

English Premier League: आर्सेनल ने फुल्हम को दी 5-1 की करारी शिकस्त

| Updated: 08 Oct 2018, 05:15:47 PM (IST) फ़ुटबॉल

आर्सेनल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के आठवें दौर के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को फुल्हम को 5-1 से पराजित किया।

नई दिल्ली। आर्सेनल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के आठवें दौर के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को फुल्हम को 5-1 से पराजित किया। मुख्य कोच युनाई एमरी के मार्गदर्शन में लंदन स्थिन क्लब की इस सीजन सभी टूर्नामेंट में यह लागातार आठवीं जीत है। अप्रेल 2015 के बाद से आर्सेनल का यह सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है।

पूरे मैच में बनाए रखा दबदबा-

आर्सेनल ने पूरे मैच के दौरान मेजबान टीम पर दबाव बनाए रखा। 29वें मिनट में मेहमान टीम के लिए पहला गोल फ्रांस के स्ट्राइकर एलेक्जेंडर लाकाजेट ने दागा। फुल्हम की टीम पहला हाफ समाप्त होने से पहले वापसी करने में कामयबा रही। मेजबान टीम के लिए बराबरी का गोल 44वें मिनट में जर्मनी के साथ फीफा विश्व कप का खिताब जीत चुके फारवर्ड खिलाड़ी आंद्रे शूर्ले ने किया।

दूसरे हाफ में एकतरफा रहा मुकाबला-

दूसरे हाफ में आर्सेनल ने मैच को एकतरफा कर दिया। 49वें मिनट में लाकोजेट ने मैच का अपना दूसरा गोल किया। मिडफील्डर एरोन रैमसे ने भी मेहमान टीम के अटैक में अपना योगदान दिया और 67वें मिनट में गोल करके स्कोर 3-1 कर दिया।

प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर आर्सेनल-

फारवर्ड खिलाड़ी ने पियरे-एमेरिक आउबामयांग ने इसके बाद शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 79वें मिनट एवं इंजुरी टाइम (91वें मिनट) में गोल करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। इस बड़ी जीत के बाद अर्सेनल तालिका में 18 अंकों के साथ चौथे पायदान पर पहुंच गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned