English premier League: वेस्ट ब्रोम ने तोड़ा चेल्सी के जीत का क्रम, 5—2 से हराया मैच

मैच में वेस्ट ब्रोम के मैथ्यूज परेरा और केलम रॉबिनसन ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा थिएगो सिल्वा को मैच के 29वें मिनट में रेड कार्ड दिखाने का खामियाजा भी चेल्सी को भुगतना पड़ा।

By: Mahendra Yadav

Published: 04 Apr 2021, 09:37 AM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में वेस्ट ब्रोमविच ने चेल्सी के जीत का क्रम तोड़ दिया है। शनिवार को खेले गए मुकाबले में वेस्ट ब्रोमविच एल्बियोन ने टीम चेल्सी को उसके होम ग्राउंड पर 5—2 से हराया। बता दें कि लीग में टीम चेल्सी चौथे स्थान पर है और वेस्ट ब्रोमविच 19वें स्थान पर। इस मैच में वेस्ट ब्रोम के मैथ्यूज परेरा और केलम रॉबिनसन ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा थिएगो सिल्वा को मैच के 29वें मिनट में रेड कार्ड दिखाने का खामियाजा भी चेल्सी को भुगतना पड़ा।

10 मैचों के बाद हुई सिल्वा की वापसी
बता दें कि अनुभवी डिफेंडर थिएगो सिल्वा चोट लगने की वजह से 10 मैचों के लिए टीम से बाहर हो गए थे। शनिवार को खेले गए मैच में उनकी वापसी हुई। वहीं चेल्सी की तरफ से खेलते हुए क्रिस्टियन पुलसिच ने मैच के 27वें मिनट में गोल किया। लेकिन मैथियस परेरा ने दो मिनट में दो गोलकर वेस्ट ब्रोम को बढ़त दिला दी।

west_brom_2.png

मैच के 68वें मिनट में मिली 4—1 की बढ़त
वेस्ट ब्रोम रेलीगेशन से बचना चाहती थी। ऐसे में कैलम रोबिनसन और एमबाये डियगने के गोल करने से टीम को बढ़त मिल गई। कैलम रोबिनसन ने मैच के 63वें मिनट में वेस्ट ब्रोम के लिए गोल किया। इसके बाद एमबाये डियगने ने 68वें मिनट में गोल किया। इससे वेस्ट ब्रोम को 4—1 से बढ़त मिल गई। एमबाये डियगने के गोल करने के तीन मिनट बाद ही चेल्सी की तरफ से मैसन माउंट के गोल कर दिया। हालांकि मैच खत्म होने से ठीक पहले कैलम रोबिनसन ने वेस्ट ब्रोम की तरफ से दूसरा गोल कर दिया और वेस्ट ब्रोम 5-2 से यह मैच जीत गई।

यह भी पढ़ें— 'पियस' ने दिखाई राह , तैयार हो गईं 8 महिला रेफरी

टूटा चेल्सी के जीत का क्रम
वेस्ट ब्रोम ने 5—2 से मैच जीतकर चेल्सी के जीत के क्रम को तोड़ दिया। शनिवार को स्टेमफॉर्ड स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हार के साथ ही चेल्सी का पिछले 14 मैचों से चला आ रहा अजेयक्रम भी टूट गया। इस मैच में चेल्सी की तरफ से दो गोल किए गए। चेल्सी की तरफ से पहला गोल क्रिस्टियन पुलिसिक ने मैच के 27वें मिनट में किया। इसके बाद मेसन माउंट ने 71वें मिनट में गोल किया। वहीं, चेल्सी के प्लेयर थिएगो सिल्वा को मैच के 29वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया। इसके बाद चेल्सी को अपने 10 खिलाड़ियों के साथ ही मैच खेलना पड़ा।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned