फुटबाल : फ्रांस ने मोल्डोवा को 4-1 से दी करारी शिकस्त

फुटबाल : फ्रांस ने मोल्डोवा को 4-1 से दी करारी शिकस्त

Iftekhar Ahmed | Publish: Mar, 23 2019 04:35:21 PM (IST) फ़ुटबॉल

  • फ्रांस के लिए चार अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल दागे
  • फ्रांस शुरुआती 40 मिनट में ही तीन गोल दागकर स्थिति की मजबूत
  • पहला गोल एंटोनी ग्रीजमैन ने 24वें मिनट में किया

पेरिस. मौजूदा विश्व कप विजेता फ्रांस ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए 2020 यूरो क्वालीफायर्स के अपने पहले मैच में मोल्डोवा को 4-1 से पराजित किया। मोल्डोवा के घरेलू मैदान पर शुक्रवार को खेले गए ग्रुप-एच के इस मुकाबले में फ्रांस के लिए चार अलग-अलग खिलाड़ियों ने गोल दागे।

यह भी पढ़ेंः शारजाह वन-डेः फिंच के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पाक को 8 विकेट से हराया

खबरों के मुताबिक मेहमान टीम ने मैच के शुरुआती 40 मिनट में ही तीन गोल दागकर मैच में अपनी स्थिति सुरक्षित कर दी। पहला गोल एंटोनी ग्रीजमैन ने 24वें मिनट में किया और तीन मिनट बाद डिफेंडर राफेल वरान ने फ्रांस की बढ़त को दोगुना कर दिया।

IPL-12 : पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा मुकाबला, जानिए किसका पलड़ा है भारी

पहला हाफ समाप्त होने से पहले 36वें मिनट में स्ट्राइकर आलिवर जिरू ने स्कोर 3-0 कर दिया। मेहमान टीम ने दूसरे हाफ में अपने आक्रमण की गति कम नहीं की। 87वें मिनट में युवा सनसनी कीलियन एम्बाप्पे ने मुकाबले का चौथा गोल दागा। फीफा रैंकिंग में 170वें स्थान पर काबिज मोल्डोवा के लिए मैच का एकमात्र गोल 89वें मिनट में व्लादीमिर एम्ब्रोस ने किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned