scriptएवर्टन ने एटीवी इर्डनिंग को 22-0 से रौंदा, 4 खिलाड़ियों की हैट्रिक | Everton beat ATV Irdning by 22-0, 4 hat trick in a match | Patrika News

एवर्टन ने एटीवी इर्डनिंग को 22-0 से रौंदा, 4 खिलाड़ियों की हैट्रिक

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2018 06:52:49 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

इस समय पूरी दुनिया में फीफा विश्व कप की धू्म मची है। इसी बीच लंदन में इंग्लिश प्रीमियर लीग की क्लब एवर्टन ने एक दोस्ताना मुकाबले में एटीवी इर्डनिंग को 22-0 के अतंर से करारी मात दी।

football

एवर्टन ने एटीवी इर्डनिंग को 22-0 से रौंदा, 4 खिलाड़ियों की हैट्रिक

नई दिल्ली। रूस में जारी 21वें फीफा विश्व कप का आज आखिरी और फाइनल मुकाबला खेला जाना है। खिताबी मुकाबले के साथ ही करीब एक महीने से जारी फुटबॉल का शोर थम सा जाएगा। लेकिन विश्व कप के बाद क्लबों के बीच होने वाली रोचक भिड़ंत का सफर शुरू हो जाएगा। इसी बीच लंदन में खेले गए एक दोस्ताने मैच में जमकर गोलों की बारिश हुई। इस मैच में कुल 22 गोल दागे गए। खास बात यह रही कि ये सभी गोल एक ही टीम की ओर से आए। मैच में चार खिलाड़ियों ने हट्रिक भी लगाई।

किनके बीच खेला गया था यह मैच-
इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब एवर्टन ने सीजन से पहले खेले गए एक दोस्ताना मुकाबले में आस्ट्रिया के कम चर्चिच व अपेक्षाकृत कमजोर फुटबाल क्लब एटीवी इर्डनिंग को 22-0 से रौंद दिया। इस दोस्ताना मैच में एवर्टन के चार खिलाड़ियों ने हैट्रिक लगाई।

पहले हाफ में हुए कुल 10 गोल-

इस मैच के पहले हाफ में नव नियुक्त कोच मार्को सिल्वा के मार्गदर्शन में खेल रही एवर्टन ने 10-0 की बढ़त बना ली थी। केविन मिरालास ने पांच गोल और एडेमोला लुकमैन ने एवर्टन के लिए तीन गोल किए। इसके अलावा, सेंक टोसुम और ओउमार नियासे ने चार-चार गोल दागे।

कोच ने यूं जताई खुशी-

इस मैच में मिनोस क्लब के एक खिलाड़ी सेबेस्टियन श्मिट ने अपने ही पाले में गोल किया, जिसका फायदा एवर्टन को मिला और उसके खाते में एक और गोल जुड़ गया। सिल्वा ने ‘ईसीएचओ’ को दिए बयान में कहा, “निश्चित तौर पर इस मैच का विश्लेषण कर पाना आसान नहीं था। निश्चित तौर पर हमने एक अलग स्तर की उम्मीद की थी। यह स्तर बेहद नीचे का था लेकिन मेरे लिए विशेष बात यह थी जो मैंने मैच से पहले खिलाड़ियों से भी कही थी कि विपक्ष का स्तर महत्व नहीं रखता है। अगला सप्ताह टीम के लिए काफी मुश्किल होने वाला है, क्योंकि मजबूत प्रतिद्वंद्वी मिलेंगे। लेकिन, आज के लिए सबसे अहम बात यह है कि टीम को हर मैच के लिए गंभीर रहना होगा। “

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो