FIFA 2018 : फाइनल से पहले क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने ड्रेसिंग रूम में आकर किया कुछ ऐसा, हो रही हैं ये तस्वीर वायरल

FIFA 2018 : फाइनल से पहले क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने ड्रेसिंग रूम में आकर किया कुछ ऐसा, हो रही हैं ये तस्वीर वायरल

Siddharth Rai | Publish: Jul, 14 2018 12:34:33 PM (IST) फ़ुटबॉल

इसी के साथ ग्रैबर की कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें वे समुद्र किनारे बिकनी में मस्ती करती दिख रहीं हैं।

नई दिल्ली। रूस में आयोजित इस फीफा विश्वकप का आखिरी और फाइनल मुकाबला 15 मई को खेला जाएगा। ये मुकाबला फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला जाएगा। फीफा के इतिहास में ये पहली बार होगा जब ये दोनों देश एक दूसरे से भिड़ेंगे। फाइनल मुकाबले से पहले क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंदा ग्रैबर ने ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती की। ग्रैबर का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ ग्रैबर की कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें वे समुद्र किनारे बिकनी में मस्ती करती दिख रहीं हैं।

जमकर हो रहीं तस्वीर वायरल
जी हां! ये पहली बार है जब क्रोएशिया फीफा विश्वकप के फाइनल में पंहुचा है। ऐसे में क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ जमकर जश्न मनाया। ग्रेबर की सोशल मीडिया में बिकनी पहने हुए तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं। सोशल मीडिया में कुछ लोगो ने तो ये तक कहना शुरू कर दिया हैं के अब क्रोएशिया को ही जीतना चाहिए फाइनल में। बता दें विश्व कप 2018 में कोलिंडा ग्रेबर काफी चर्चा में रही हैं।फीफा वर्ल्ड कप देखने के लिए जगारेब से सोची तक उन्होंने प्लेन की इकॉनोमी क्लास से सफर किया। वो चार्टर प्लेन से भी आ सकती थीं। लेकिन उन्होंने इकॉनोमी टिकट लिया और आम लोगों के बीच सफर किया।

 

fifafifafifa

तीसरी बार फाइनल में पंहुचा फ्रांस
बता दें फ्रांस तीसरी बार फीफा विश्वकप के फाइनल में पंहुचा हैं। फ्रांस ने 1998 में विश्वकप का ख़िताब जीता था उसके बाद फ्रांस 2006 में फाइनल में इटली से पेनाल्टी शूटआउट में हार गया था। इस बार फ्रांस के पास दूसरा फीफा विश्वकप ख़िताब जीतने का मौका हैं वहीं क्रोएशिया पहली बार फाइनल में पंहुचा हैं। ऐसे में क्रोएशिया चाहेगा के वो अपना पहला फीफा ख़िताब जीते और इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज़ करे।

Ad Block is Banned