भारत की अंडर-17 महिला विश्व कप की तैयारियों से फीफा संतुष्ट, अहमदाबाद का किया दौरा

ओलिवर वोग ने अहमदाबाद स्टेडियम का जायजा लेकर उसमें और सुधार की जरूरत बताई, लेकिन अन्य तैयारियों से बेहद खुश दिखे।

By: Mazkoor

Updated: 30 Nov 2019, 10:43 PM IST

अहमदाबाद : फीफा के एक प्रतिनिधिमंडल ने भारत आकर यहां 2020 में होने वाले अंडर-17 महिला फुटबॉल विश्व कप के मद्देनजर आयोजन की तैयारियों का जायजा लिया। प्रतिनिधिमंडल ने स्थानीय आयोजन समिति के सदस्यों के साथ मेजबान पांच शहरों में से एक अहमदाबाद का दौरा किया और यहां कि तैयारियों पर खुशी जताई।

स्टेडियम का लिया जायजा

फीफा प्रोजेक्ट लीज फॉर द टूर्नामेंट ओलिवर वोग ने अहमदाबाद स्टेडियम का जायजा लेने के बाद कहा कि यह शानदार स्टेडियम है और हम अहमदाबाद की तैयारियों से संतुष्ट हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसमें और सुधार करने हैं, लेकिन बाकी सब तैयारियां बेहद अच्छी है। उन्होंने कहा कि हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि यहां फीफा विश्व कप का आयोजन काफी सफल रहेगा।

तीन अन्य शहरों का कर चुका है दौरा

फीफा का एक प्रतिनिधिमंडल भारत के जिन पांच विभिन्न शहरों में विश्व कप का आयोजन होना है, उनका निरीक्षण कर रहा है। वह 26 नवंबर से भारत में है और एक दिसंबर को यहां से प्रस्थान करेगा। यह प्रतिनिधिमंडल कोलकाता, गुवाहाटी और भुवनेश्वर का दौरा करने के बाद शनिवार को अहमदाबाद आया है। यहां से वह रविवार को नवी मुंबई स्थित स्टेडियम का दौरा करेगा और वहां की व्यवस्था का जायजा लेगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned