scriptFIFA World Cup 2022 cristiano ronaldo fined suspended for two games for incident with fan at goodison park | FIFA 2022 : रोनाल्डो को बड़ा झटका, फैन का फोन तोड़ने पर दो मैच के लिए बैन | Patrika News

FIFA 2022 : रोनाल्डो को बड़ा झटका, फैन का फोन तोड़ने पर दो मैच के लिए बैन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 12:37:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

Cristiano Ronaldo Ban : फीफा वर्ल्ड कप के बीच दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बड़ा झटका लगा है। फुटबॉल एसोसिएशन ने एक फैन का फोन तोड़ने के आरोप में रोनाल्डो को दो मैच के लिए बैन कर दिया है। इसके साथ ही उन पर इस दुर्व्यवहार के लिए 50,000 पाउंड का जुर्माना भी लगाया है। रोनाल्डो ने इसी साल एवर्टन में एक फैन के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीनकर उसे तोड़ दिया था।

fifa-world-cup-2022-cristiano-ronaldo-fined-suspended-for-two-games-for-incident-with-fan-at-goodison-park.jpg
रोनाल्डो को बड़ा झटका, फैन का फोन तोड़ने पर दो मैच के लिए बैन।
Cristiano Ronaldo Ban : फीफा वर्ल्ड कप के बीच दिग्गज फुटबॉलर और मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो का तगड़ा झटका लगा है। फुटबॉल एसोसिएशन ने एक फैन का फोन तोड़ने पर रोनाल्डो को दो मैच के लिए बैन कर दिया है। इसके साथ ही उन पर इस दुर्व्यवहार के लिए 50,000 पाउंड (करीब 49.43 लाख रुपये) का जुर्माना भी लगाया गया है। बताया जा रहा है कि रोनाल्डो ने इसी साल एवर्टन में एक फैन के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीनकर उसे तोड़ दिया था। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में मैनचेस्टर यूनाइटेड से अपना अनुबंध खत्म कर लिया था। क्लब की तरफ से जानकारी देते हुए मंगलवार को ही बताया गया था कि दोनों पक्षों की सहमति के बाद अनुबंध को वक्त से पहले समाप्त किया गया है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.