scriptISL 5 : उम्र विवाद पर एआईएफएफ को सफाई देंगे गौरव मुखी | gaurav mukhi to explain IFF over age issue | Patrika News

ISL 5 : उम्र विवाद पर एआईएफएफ को सफाई देंगे गौरव मुखी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2018 03:55:36 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

आईएसएल की फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ी गौरव मुखी को समन भेजा है। एआईएफएफ ने मंगलवार को जारी समन में फारवर्ड गौरव को निजी तौर पर सुनवाई के लिए अपने मुख्यालय बुलाया है। सुनवाई 24 नवंबर को होनी है।

gaurav mukhi

ISL 5 : उम्र विवाद पर एआईएफएफ को सफाई देंगे गौरव मुखी

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने उम्र में गड़बड़ी को लेकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ी गौरव मुखी को समन भेजा है। एआईएफएफ ने मंगलवार को जारी समन में फारवर्ड गौरव को निजी तौर पर सुनवाई के लिए अपने मुख्यालय बुलाया है। सुनवाई 24 नवंबर को होनी है।

एआईएफएफ ने एक बयान में कहा, ” निष्पक्ष खेलों के हित में, मामले की गंभीरता को देखते हुए एआईएफएफ की अनुशासनात्मक समिति ने खिलाड़ी को किसी भी एआईएफ कार्यक्रमों में भाग लेने से ‘निलंबन’ के तहत रखा है जब तक कि कोई अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंचा जा सके।” भारतीय फुटबाल संघ के इस बयान के बाद अब गौरव तब तक जमशेदपुर एफसी या सीनियर टीम के साथ नहीं खेल सकते जब तक कि अनुशासनात्मक समिति किसी फैसले पर न पहुंच जाए।

दरअसल, सोशल मीडिया पर गौरव की वास्तविक उम्र को लेकर बहस छिड़ी हुई है। उम्र को लेकर गौरव को इससे पहले 2015 में भी समन भेजा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो