scriptऐलक्सिस सांचेज का बड़ा बयान कहा मैंने मेसी को रोते देखा है | i saw messi crying after losing says Sanchez | Patrika News
फुटबॉल

ऐलक्सिस सांचेज का बड़ा बयान कहा मैंने मेसी को रोते देखा है

इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के फॉरवर्ड खिलाड़ी ऐलक्सिस सांचेज ने कहा है कि उन्होंने मैच के बाद सुपरस्टार लियोनेल मेसी को रोते हुए देखा है।

नई दिल्लीFeb 11, 2018 / 07:52 pm

Kuldeep

i saw messi crying after losing says Sanchez
नई दिल्ली। इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के फॉरवर्ड खिलाड़ी ऐलक्सिस सांचेज ने कहा है कि उन्होंने मैच के बाद सुपरस्टार लियोनेल मेसी को रोते हुए देखा है। सांचेज 2011 से 2014 तक स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना में मेसी के साथ खेले हैं।चिली के इस खिलाड़ी ने स्काई स्पोर्ट्स पर आर्सेनल के पूर्व खिलाड़ी थियरी हेनरी से बातचीत में कहा कि उनकी तरह वह भी खेल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलना चाहते हैं।
हार कर रोना फुटबाल का हिस्सा है
उन्होंने कहा, “बचपन में मेरा भी सपना वही था जो आपका था, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलना। मेरा मानना है कि फुटबाल कई जिंदगियां बचाता है। यह कई लोगों को शानदार जिंदगी देती है, लेकिन लोग बाग पर्दे के पीछे की हकीकत को नहीं देखते हैं।”उन्होंने कहा, “आप खेलते समय अपने परिवार से दूर रहते हैं। अपनी मां के जन्मदिन पर नहीं होते हैं। कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं कि वह अपने बच्चों का जन्म भी छोड़ देते हैं।”उन्होंने कहा, “अगर आप फाइनल हार जाएं तो आप रो सकते हैं। यह फुटबाल का हिस्सा है। बार्सिलोना में चेल्सी से मैच के बाद मैंने लियो (मेसी) को रोते हुए देखा है। यह इसलिए, क्योंकि खिलाड़ी अपने आप से काफी कुछ मांगता है। लोगबाग नहीं देखते हैं।”
मैनचेस्टर सिटी ने लेस्टर को 5-1 से धोया
इंग्लिश प्रीमियर लीग के 27वें दौर के मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने स्ट्राइकर सर्जियो एगुएरो के चार गोलों की बदौलत लेस्टर सिटी को 5-1 से करारी सिकस्त दी। एगुएरो ने मैनचेस्टर सिटी के लिए 48वें, 53वें, 77वें और 90वें मिनट में गोल किए। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इतिहाद स्टेडियम में खेले गए इस मैच का पहला गोल मैनचेस्टर सिटी की ओर से रहीम स्टर्लिन्ग ने तीसरे मिनट में किया। इसके बाद, पहले हाफ में 24वें मिनट में जेमी वार्डी ने गोल दागकर मेहमान टीम को 1-1 की बराबरी पर दिला दी।दूसरे हाफ में मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्जियो एगुएरो ने अपना जलवा बिखेरा। मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर ने जहां 71 प्रतिशत बाल पोजेशन रखा वहीं एगुएरो ने एक के बाद एक चार गोल दागकर मैनचेस्टर सिटी की 5-1 से जीत सुनिश्चित की।

Home / Sports / Football News / ऐलक्सिस सांचेज का बड़ा बयान कहा मैंने मेसी को रोते देखा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो