कंबोडिया के बाद लेबनान और फलस्तीन के खिलाफ मैत्री फुटबॉल मैच खेलेगा भारत

कंबोडिया के बाद लेबनान और फलस्तीन के खिलाफ मैत्री फुटबॉल मैच खेलेगा भारत
football

Shruti Mishra | Publish: Mar, 21 2017 07:50:00 AM (IST) फ़ुटबॉल

भारतीय टीम फिलहाल 22 मार्च को मैत्री मैच खेलने लिए कंबोडिया में है।

नई दिल्ली। यूएई में होने वाले एएफसी एशिया कप क्वॉलिफायर की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय फुटबॉल टीम लेबनान और फलस्तीन से भिड़ेगी। भारतीय टीम फिलहाल 22 मार्च को मैत्री मैच खेलने लिए कंबोडिया में है। इस मैच के बाद कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन की टीम दो और अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलेगी।

लेबनान के खिलाफ सात जून को मैच की पुष्टि हो गई है जबकि फलस्तीन के खिलाफ मुकाबला दो अक्टूबर को खेला जाएगा। दोनों ही मुकाबलों के स्थल हालांकि अभी तय नहीं है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशाल दास ने कहा कि राष्ट्रीय टीम को सर्वश्रेष्ठ तैयारी मुहैया कराने के लिए एआईएफएफ कोई कसर नहीं छोड़ रहा। उम्मीद करता हूं कि ये दो मैच एएफसी एशिया कप क्वॉलिफायर के भविष्य के मैचों की अच्छी तैयारी होंगे।

भारत को एशिया कप क्वॉलिफायर के ग्रुप ए में अपना पहला मैच यंगून में म्यांमार के खिलाफ 28 मार्च को खेलना है। इस मैच को लेकर भारतीय टीम के कोच कोंस्टेंटाइन ने विरोधी टीम का पलड़ा भारी बताया लेकिन इसके साथ ही उन्होंने इस मैच में सकारात्मक नतीजे की उम्मीद भी जताई ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned