scriptओडिशा एफसी ने भारतीय फुटबॉलर इसाक के साथ करार किया | India winger Isaac Vanmalsawma joins Odisha FC | Patrika News

ओडिशा एफसी ने भारतीय फुटबॉलर इसाक के साथ करार किया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2021 11:20:31 pm

इसाक ने कहा, ‘मैं इस युवा और उत्साहित टीम के साथ जुड़कर खुश हूं। हम अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए जीवंत और मनोरंजक फुटबॉल खेलेंगे, जो हर कदम पर हमारे साथ रहे हैं।

isaac_vanmalasawma.jpg

 

नई दिल्ली। ओडिशा एफसी ने भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी इसाक वनमालसावमा (isaac vanmalsawma) के साथ आने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सीजन के लिए दो साल का करार किया है। इसाक ने करार करने के बाद कहा, ‘मैं इस युवा और उत्साहित टीम के साथ जुड़कर खुश हूं। हम अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए जीवंत और मनोरंजक फुटबॉल खेलेंगे, जो हर कदम पर हमारे साथ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—सहवाग का खुलासा, महेंद्र सिंह धोनी ने बचाया था विराट कोहली का कॅरियर

एफसी मैनेजमेंट टीम को दिया धन्यवाद
इसाक ने कहा, ‘मैं ओडिशा एफसी मैनेजमेंट को यह अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, उसे बरकरार रखने के लिए मैं कड़ी मेहनत करूंगा। 2013 में अंडर-19 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद इसाक ने अपना प्रोफेशनल कॅरियर आई लीग की टीम शिलांग लाजोंग एफसी के साथ शुरू किया था। इसके बाद वह आईएसएल की टीम एफसी पुणे के साथ 2017 में जुड़े और उन्होंने फिर चेन्नईयन एफसी तथा जमशेदपुर एफसी के लिए खेला। इसाक ने इसके बाद भूटान के खिलाफ भारत की सीनियर टीम में डेब्यू किया।

यह खबर भी पढ़ें:-जिस दोस्त ने सीखा ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ उसकी जान बचाने के लिए धोनी ने भेज दिया था हेलीकॉप्टर

इसाक बदलाव लेकर आएंगे
इसाक वनमालसावमा के साथ आईएसएल के सीजन के लिए दो साल का करार करने के बाद ओडिशा एफसी के अध्यक्ष राज अठवाल ने वनमालसावमा का स्वागत किया। उन्होंने कहा, ‘हमें इसाक का ओडिशा परिवार में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। टीम के साथ एक और सम्मानित खिलाड़ी जुड़ा हैं। मुझे यकीन है कि इसाक अगले सत्र में एक बड़ा बदलाव लेकर आएंगे।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो