भारतीय फुटबॉल टीम यंगून पहुंची

भारतीय फुटबॉल टीम यंगून पहुंची
Indian football team

भारत ने यंगून में अपना पिछला मैच 2013 में एएफसी एशिया कप क्वॉलिफायर मैच में खेला था।

यंगून। भारतीय फुटबॉल टीम म्यांमार के खिलाफ 28 मार्च को होने वाले एएफसी एशिया कप क्वॉलिफायर मैच खेलने के लिए शनिवार को यंगून पहुंच गई। भारत ने हाल ही में नोम पेन्ह में हुए अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच में कंबोडिया को 3-2 से हराया था। विदेशी धरती पर भारत की 12 साल बाद यह पहली जीत थी। टीम ने इससे पहले जून 2005 में पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच में 1-0 से हराया था।

भारतीय टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन म्यांमार के खिलाफ होने वाले मुकाबले को बहुत बड़ी चुनौती मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंबोडिया के खिलाफ हुए मैच के बाद टीम ने दो दिन तक नोम पेन्ह में कड़ा अभ्यास किया है। कोच ने कहा कि यहां का मौसम और परिस्थितियां भी नोम पेन्ह जैसी है। वहां का सत्र हमारे लिए काफी लाभदायक रहा और इस सहयोग के लिए हम कंबोडिया फुटबॉल महासंघ का शुक्रिया अदा करते हैं।

कोच ने कहा कि कंबोडिया के खिलाफ हुए मैच से हमने बहुत कुछ अंदाजा लगा लिया। म्यांमार के खिलाफ होने वाला मुकाबला हमारे लिए एक बहुत बड़ी चुनौती है लेकिन हम उनकी ताकतों से अवगत हैं। भारत ने यंगून में अपना पिछला मैच 2013 में एएफसी एशिया कप क्वॉलिफायर मैच में खेला था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned