script

आईएसएल : दूसरा चरण ड्रॉ खेलकर कोलकाता फाइनल में

Published: Dec 13, 2016 10:30:00 pm

फाइनल की दूसरी टीम का फैसला दिल्ली और केरल के बीच आईएसएल के तीसरे सीजन का अंतिम सेमीफाइनल मैच में बुधवार को होगा, जो दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाना है।

Atletico De Kolkata Reahed In Final Of ISL

Indian Super League : Atletico De Kolkata Reahed In Final, Mumbai City FC Disappointed

मुंबई। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पिछले दोनों सत्रों में सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली एटलेटिको डी कोलकाता ने सेमीफाइनल के दूसरे चरण में मंगलवार को मुंबई सिटी एफसी के साथ गोल रहित ड्रॉ खेलकर फाइनल में जगह बना ली। अब सबकी निगाहें दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स के हाथों एक गोल की हार के वाली दिल्ली डायनामोज पर होगी, जो दूसरे चरण में बुधवार को केरल को अपने घर में आजमाने के लिए तैयार है।

लीग के पहले सत्र की विजेता कोलकाता ने सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई को 3-2 से हराया था और उसे फाइनल में पहुंचने के लिये मैच को सिर्फ ड्रा कराने की जरूरत थी। दूसरी तरफ मैच में चमत्कार की उम्मीदें लगाये मुंबई अपने घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा नहीं उठा सकी। कोलकाता ने यह सेमीफाइनल कुल 3-2 के स्कोर से जीता।

इस मुकाबले को देखने के लिये लगभग आठ हजार दर्शक मौजूद थे। आईएसएल की चेयपर्सन नीता अंबानी और मुंबई टीम के सहमालिक रणबीर कपूर भी मुकाबला देखने पहुंचे लेकिन दोनों टीमें वैस उच्च स्तरीय प्रदर्शन नहीं कर पायीं जो उन्होंने पहले चरण में किया था। दोनों टीमों के बीच काफी धक्का मुक्की भी देखने को मिली लेकिन गोल का गतिरोध नहीं टूट पाया। कोलकाता ने इस तरह कुल 3-2 के स्कोर से जीत हासिल कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो