scriptISL 2021: East Bengal face Hyderabad today, Hyderabad wants to get | ISL 2021: आज ईस्ट बंगाल का सामना हैदराबाद से, अंकतालिका में मुंबई के करीब पहुंचने का हैदराबाद के पास बेहतरीन मौका | Patrika News

ISL 2021: आज ईस्ट बंगाल का सामना हैदराबाद से, अंकतालिका में मुंबई के करीब पहुंचने का हैदराबाद के पास बेहतरीन मौका

इंडियन सुपर लीग में आज हैदराबाद एफसी का मुकाबला बैम्बोलिन के जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में ईस्ट बंगाल से होगा। इस मैच में हैदराबाद एफसी का लक्ष्य अब तक इस टूर्नामेंट में फिसड्डी रही ईस्ट बंगाल पर जीत हासिल कर अंक तालिका में मुंबई सिटी एफसी के साथ अंकों के अंतर को कम करना होगा। हैदराबाद एफसी की टीम ने लगातार पिछले 5 मैचों में जीत दर्ज की है।

नई दिल्ली

Published: December 23, 2021 01:53:17 pm

इंडियन सुपर लीग में हैदराबाद एफसी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है | इस टीम के सभी खिलाड़ी लाजवाब फॉर्म में दिख रहे हैं। पिछले 5 मुकाबलों में हैदराबाद एफसी ने एक भी मुकाबला नहीं हारा है| इस सीजन के दौरान सबसे ज्यादा मैचों में अपराजय रहने के मामले में हैदराबाद एफसी केरला ब्लास्टर्स के साथ संयुक्त रूप से टॉप पर बना हुआ है। लिहाजा इस टूर्नामेंट में अब तक फिसड्डी रहे ईस्ट बंगाल की टीम के सामने आज हैदराबाद एफसी की टीम जीत की तगड़ी दावेदार होगी।
eb_vs_hfc.jpg
आज अगर हैदराबाद की टीम यह मैच जीत जाती है तो स्पेनिश कोच मैनुअल मानोलो मार्क्यूएज की टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। ईस्ट बंगाल की टीम 11 टीमों की तालिका में 3 अंक लेकर सबसे निचले स्थान पर काबिज है।अब तक इस टीम ने पिछले 11 मैचों में एक भी मैच नहीं जीता है। हैदराबाद की टीम अगर आज ईस्ट बंगाल को आसानी से हरा देती है तो यह टीम 14 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच जाएगी और अंक तालिका में नंबर एक पर काबिज मुंबई से मात्र एक अंक दूर रह जाएगी। मुंबई के 7 मैचों में 15 अंक है।
हैदराबाद की टीम इससे सीजन काफी संतुलित नजर आ रही है| इसके डिफेंस और फारवर्ड लाइन हर मैच में एक साथ क्लिक कर रहे हैं| हैदराबाद ने इस सीजन खेले 6 मैचों में केवल 5 गोल ही खाए हैं।कम गोल खाने के मामले में हैदराबाद , चेन्नईयिन एफसी के बाद दूसरा स्थान है। हैदराबाद टीम के तरफ से जोएल चिआनेसे और बर्थोलोमेव ओगेबेचे ने अब तक बेमिसाल प्रदर्शन किया है।
हैदराबाद एफसी के कोच मैनुएल मनोलो ने मैच के पूर्व संध्या पर कहा कि हर मैच जीतना मुश्किल होता है | ईस्ट बंगाल के खिलाफ बी हमारा मैच आसान नहीं रहने वाला है| हम जीतने की पूरी कोशिश करेंगे, हमारी टीम ईस्ट बंगाल टीम को फिसड्डी मानकर हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी| यह सच है कि ईस्ट बंगाल की टीम बिल्कुल अच्छे फार्म में नहीं दिख रही है, लेकिन उसने तालिका के शीर्ष तीन टीमों के साथ ड्रॉ खेले हैं। कोच के मुताबिक इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम पूरे जोश से उतरेगी और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने का भरपूर कोशिश करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.