scriptISL 2021: आज ईस्ट बंगाल का सामना हैदराबाद से, अंकतालिका में मुंबई के करीब पहुंचने का हैदराबाद के पास बेहतरीन मौका | Patrika News

ISL 2021: आज ईस्ट बंगाल का सामना हैदराबाद से, अंकतालिका में मुंबई के करीब पहुंचने का हैदराबाद के पास बेहतरीन मौका

Published: Dec 23, 2021 01:53:17 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

इंडियन सुपर लीग में आज हैदराबाद एफसी का मुकाबला बैम्बोलिन के जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में ईस्ट बंगाल से होगा। इस मैच में हैदराबाद एफसी का लक्ष्य अब तक इस टूर्नामेंट में फिसड्डी रही ईस्ट बंगाल पर जीत हासिल कर अंक तालिका में मुंबई सिटी एफसी के साथ अंकों के अंतर को कम करना होगा। हैदराबाद एफसी की टीम ने लगातार पिछले 5 मैचों में जीत दर्ज की है।

eb_vs_hfc.jpg
इंडियन सुपर लीग में हैदराबाद एफसी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है | इस टीम के सभी खिलाड़ी लाजवाब फॉर्म में दिख रहे हैं। पिछले 5 मुकाबलों में हैदराबाद एफसी ने एक भी मुकाबला नहीं हारा है| इस सीजन के दौरान सबसे ज्यादा मैचों में अपराजय रहने के मामले में हैदराबाद एफसी केरला ब्लास्टर्स के साथ संयुक्त रूप से टॉप पर बना हुआ है। लिहाजा इस टूर्नामेंट में अब तक फिसड्डी रहे ईस्ट बंगाल की टीम के सामने आज हैदराबाद एफसी की टीम जीत की तगड़ी दावेदार होगी।
आज अगर हैदराबाद की टीम यह मैच जीत जाती है तो स्पेनिश कोच मैनुअल मानोलो मार्क्यूएज की टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। ईस्ट बंगाल की टीम 11 टीमों की तालिका में 3 अंक लेकर सबसे निचले स्थान पर काबिज है।अब तक इस टीम ने पिछले 11 मैचों में एक भी मैच नहीं जीता है। हैदराबाद की टीम अगर आज ईस्ट बंगाल को आसानी से हरा देती है तो यह टीम 14 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच जाएगी और अंक तालिका में नंबर एक पर काबिज मुंबई से मात्र एक अंक दूर रह जाएगी। मुंबई के 7 मैचों में 15 अंक है।
https://twitter.com/HydFCOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
हैदराबाद की टीम इससे सीजन काफी संतुलित नजर आ रही है| इसके डिफेंस और फारवर्ड लाइन हर मैच में एक साथ क्लिक कर रहे हैं| हैदराबाद ने इस सीजन खेले 6 मैचों में केवल 5 गोल ही खाए हैं।कम गोल खाने के मामले में हैदराबाद , चेन्नईयिन एफसी के बाद दूसरा स्थान है। हैदराबाद टीम के तरफ से जोएल चिआनेसे और बर्थोलोमेव ओगेबेचे ने अब तक बेमिसाल प्रदर्शन किया है।
हैदराबाद एफसी के कोच मैनुएल मनोलो ने मैच के पूर्व संध्या पर कहा कि हर मैच जीतना मुश्किल होता है | ईस्ट बंगाल के खिलाफ बी हमारा मैच आसान नहीं रहने वाला है| हम जीतने की पूरी कोशिश करेंगे, हमारी टीम ईस्ट बंगाल टीम को फिसड्डी मानकर हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी| यह सच है कि ईस्ट बंगाल की टीम बिल्कुल अच्छे फार्म में नहीं दिख रही है, लेकिन उसने तालिका के शीर्ष तीन टीमों के साथ ड्रॉ खेले हैं। कोच के मुताबिक इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम पूरे जोश से उतरेगी और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने का भरपूर कोशिश करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो