scriptयूपी चुनाव: BJP विधायक संगीत सोम का भाई हिरासत में, पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने का आरोप | UP Elections 2017: Sangeet Som's brother Gagan Som detained by police | Patrika News

यूपी चुनाव: BJP विधायक संगीत सोम का भाई हिरासत में, पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2017 10:59:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मेरठ के सरधना से विधायक और यूपी बीजेपी नेता संगीत सोम के भाई गगन सोम को हिरासत में ले लिया गया है। उनपर मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने का आरोप है। उनसे पूछताछ जारी है।

Gagan Som

Gagan Som

मेरठ के सरधना से विधायक और यूपी बीजेपी नेता संगीत सोम के भाई गगन सोम को हिरासत में ले लिया गया है। उनपर मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर पिस्टल ले जाने का आरोप है। उनसे पूछताछ जारी है। गौरतलब है कि पश्चिमी यूपी में पहले चरण के अंतर्गत 73 सीटों पर मतदान जारी है। संगीत सोम ने अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदान किया है।
बताया जाता है कि सुबह साढ़े 9 बजे सरधना सीट के एक मतदान केंद्र पर जब गगन सोम पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी लेने पर उनके पास एक पिस्टल मिली। पुलिस ने तुरंत उन्हें हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर पिस्टल लेकर मतदान केंद्र क्यों पहुंचे।
गौरतलब है कि चुनाव के दौरान अगर किसी व्यक्ति के पास लाइसेंसी हथियार भी है तो वो भी उसे पुलिस के पास जमा कराना होता है। विशेष परिस्थितियों में हथियार रखने की इजाजत मिलती भी है तो भी उसे लेकर घूमा नहीं जा सकता लेकिन गगन सोम न सिर्फ पिस्टल के साथ घूम रहे थे बल्कि उसे पोलिंग बूथ तक भी लेकर आ गए। 
अभी गगन सोम से पूछताछ जारी है और उसके बाद ही उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज करने अथवा न करने के बारे में फैसला किया जाएगा। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो