scriptआज जमशेदपुर एफसी का सामना केरला ब्लास्टर्स से | ISL kerala blasters to face rivals Jamshedpur FC | Patrika News

आज जमशेदपुर एफसी का सामना केरला ब्लास्टर्स से

Published: Nov 24, 2017 01:25:03 pm

Submitted by:

Kuldeep

खिलाड़ियों के अलावा सहायक कोच इश्फाक अहमद भी अपनी पुरानी टीम के सामने खड़े होंगे। जमशेदपुर से जुड़ने से पहले केरला ब्लास्टर्स के लिए खेल चुके हैं।

football,ISL 2016,Kerala Blasters,ISL match,Kerala Blasters football club,
नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने पहले मैच में गोल रहित ड्रॉ खेलने वाली जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स की टीमें आज यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। आईएसएल के पिछले सीजन में ब्लास्टर्स को फाइनल में पहुंचाने वाले कोच स्टीव कोपेल इस बार जमशेदपुर के साथ अपनी पुराने क्लब के सामने होंगे।
खिलाड़ियों के अलावा कोच भी केरला ब्लास्टर्स छोड़ जमशेदपुर में शामिल
केरला और जमशेदपुर लीग शुरू होने से पहले ही एक दूसरे के चीर प्रतिद्वंदी हो गए है। कुछ दिन पहले जमशेदपुर एफसी के फैंस ने केरला ब्लास्टर्स की साइट हैक कर ली थी। जमशेदपुर एफसी ने केरला के बहुत सारे खिलाड़ियों को खरीद लिया है। खिलाड़ियों के अलावा करेला ब्लास्टर्स के सहायक कोच इश्फाक अहमद भी अपनी पुरानी टीम के सामने खड़े होंगे। अहमद जमशेदपुर के तकनीकी स्टाफ से जुड़ने से पहले केरला ब्लास्टर्स के लिए खेल चुके हैं। कोपेल ने कहा कि उनकी टीम हर हाल में अंक हासिल करने उतरेगी। कोपेल ने कहा, “हम जीतने वाले हैं।जमशेदपुर का यह घर से बाहर लगातार दूसरा मैच है। पहले मैच में दोनों टीमों ने गोलरहित ड्रॉ खेला था।
ड्रॉ से निराश थे रेने मेयुलेंस्टेन
केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच रेने मेयुलेंस्टेन लीग के पहले मैच में एटीके के खिलाफ खेले गए गोलरहित ड्रॉ से निराश थे। उनकी टीम ने 10 शॉट लगाए थे जिनमें से सिर्फ पांच ही टारगेट पर गए थे। उन्होंने माना था कि अटैक के दौरान प्रयासों को सफल बनाने पर उन्होंने काम किया है। उन्होंने कहा कि दिमिटार बेर्बाटोव स्ट्राइकर के पीछे खेल सकते हैं, जहां उन्होंने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अकेले स्ट्राइकर के तौर पर शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें फिर अच्छा समर्थन नहीं मिला था। वहीं कोपेल का मानना है कि उनकी टीम को परखने के लिए इस सीजन में ज्यादा फुटबाल नहीं खेली गई है, लेकिन इस मैच में कई सारे खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे, जिनमें बेर्बाटोव भी शामिल हैं जो पलक झपकते हुए मैच का रुख बदल सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो