इंग्लिश प्रीमियर लीग में रोमांचक मुकाबलों के नाम रहा दिन

स्टोक ने मैनचेस्टर युनाइटेड से ड्रॉ करा दिया, जबकि आर्सेनल और चेल्सी ने जीत दर्ज की।

By: Kuldeep

Published: 11 Sep 2017, 11:28 AM IST

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के चौथे दौर में कई जगह खेले गए मैचों में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। स्टोक ने अपने खिलाड़ी एरिक मेक्सिम चोउपो-मोटिंग के दो गोल के दम पर मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब के खिलाफ मुकाबला 2-2 से ड्रॉ करा दिया, जबकि अपने-अपने मुकाबलों में आर्सेनल और चेल्सी ने जीत दर्ज की।

Its a day for thrilled matches in EPL

83वें मिनट में हुआ बराबरी का गोल
बेट-365 स्टेडियम में शनिवार रात को स्टोक और युनाइटेड के बीच मैच के पहले हाफ में मोटिंग ने 43वें मिनट में डियोफ से मिले पास को गोल में तब्दील कर स्टोक का खाता खोला। इसकी प्रतिक्रिया में 46वें मिनट में मार्कस राशफोर्ड ने युनाइटेड क्लब के लिए गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर किया। इसके बाद, दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। 57वें मिनट में रोमेलु लुकाकु ने गोल कर युनाइटेड को 2-1 से बढ़त दी। मोटिंग ने 83वें मिनट में युनाइटेड की जीत की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए स्टोक के लिए दूसरा गोल किया और स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। लुकाकु को 81वें मिनट में गोल करने का बेहतरीन मौका हासिल हुआ था। हालांकि, वह इस मौके के भुना नहीं पाए और इस कारण यह मैच 2-2 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

Its a day for thrilled matches in EPL

चेल्सी पड़ा लीसेस्टर सिटी पर भारी
लीसेस्टर के किंग पॉवर स्टेडियम में खेले गए मैचों में चेल्सी ने लीसेस्टर को 2-1 से मात दी। चेल्सी के लिए पहले हाफ में अल्वारो मोराटा ने 41वें मिनट में गोल कर खाता खोला। इसके बाद दूसरे हाफ में नगोलो कांटे ने 50वें मिनट में दूसरा गोल कर चेल्सी को 2-0 से बढ़त दी। जेमी वार्डी ने 62वें मिनट में पेनाल्टी पर मिले गोल के अवसर को भुनाया और लीसेस्टर का खाता खोला। हालांकि, यह जीत के लिए पर्याप्त नहीं था और इस प्रकार चेल्सी ने लीसेस्टर को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से हराया।

Its a day for thrilled matches in EPL

शुरुआत से हावी रहा आर्सेनल
एमिरात स्टेडियम में खेले गए मैच में आर्सेनल ने बोर्नेमाउथ को सीधे तौर पर 3-0 से मात दी। आर्सेनल ने बोर्नेमाउथ को गोल करने का एक भी मौका न देते हुए पहले हाफ में दो और दूसरे हाफ में एक गोल कर 3-0 से जीत हासिल की। आर्सेनल के लिए पहले हाफ में वेल्डबेक (6वें मिनट) और लकाजेते (27वें मिनट) ने गोल किया, वहीं दूसरे हाफ में वेलबेक ने ही 50वें मिनट में क्लब के लिए तीसरा गोल दागकर जीत पक्की की।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned