script

मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बार्सिलोना ने जुवेंतस को हराया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2017 03:51:10 pm

स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बार्सिलोना ने चैम्पियंस लीग के नए सीजन का विजयी आगाज किया।

messi
नई दिल्ली। स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बार्सिलोना ने चैम्पियंस लीग के नए सीजन का विजयी आगाज किया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लीग के पहले दौर में कैम्प नाउ स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए मैच में बार्सिलोना ने जुवेंतस को 3-0 से मात दी।
इस मैच में मेसी ने बार्सिलोना के लिए दो गोल दागे। पहले हाफ में काफी संघर्ष के बाद 45वें मिनट में मेसी ने क्लब के लिए पहला गोल दागा।

इसके बाद दूसरे हाफ में इवान रेकिटिक ने 56वें मिनट में दूसरा गोल कर बार्सिलोना को 2-0 से बढ़त दी।
जुवेंतस के खिलाफ अपने मजबूत डिफेंस से आगे बढ़ रही बार्सिलोना के लिए मेसी ने 69वें मिनट में तीसरा गोल किया और इस तरह स्पेनिश क्लब ने 3-0 से जीत हासिल की।

मेसी ने चैम्पियंस लीग में अब तक कुल 27 क्लबों के खिलाफ गोल दागे हैं। उनके अलावा, तीन अन्य खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ज्लातान इब्राहिमोविक और करीम बेंजेमा ही ऐसा कर पाए हैं।
messi

पहली बार टैटू के साथ उन्हें यहां देखा गया था –
30 साल के इस फुटबॉलर ने लाल रंग के इस टैटू को अपनी कमर पर निचली एब्स के पास बनवाया है। पहली बार इस टैटू का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर को सोशल साइट पर साझा किया था।मिल रहे जानकारी के मुताबिक इस साल गर्मियों ने उन्होंने यह टैटू बनवाया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इसे पोस्ट किया है। तस्वीर में वह पत्नी के साथ टॉपलेस पूल के किनारे खड़े हैं।
https://twitter.com/messi10stats/status/907008735037464577
अपने बच्चों और पत्नी से बेहद प्यार करते हैं मेस्सी-
आपको बता दें कि मेस्सी जितना अच्छा खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छा पिता और पति भी हैं ।मेस्सी ने हाल में 11 सितम्बर को अपने बेटा के जन्मदिन को मनाया । मेस्सी ने इस दिन के खूबसूरत तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया ।फोटो में मेस्सी के चेहरे की ख़ुशी को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेस्सी कितना अधिक अपने बच्चे और पत्नी से प्यार करते हैं । स्पेनिश लीग में बार्सिलोना टीम का सारा दारोमदार लियोनेल मेस्सी के कंधे पर ही है ।मेस्सी के परफॉरमेंस पर उनके टीम का भविष्य तय होगा ।

ट्रेंडिंग वीडियो