लियोनेल मेसी ने ममता बनर्जी को गिफ्ट की बार्सिलोना की जर्सी

लियोनेल मेसी ने ममता बनर्जी को गिफ्ट की बार्सिलोना की जर्सी

Siddharth Rai | Publish: Oct, 06 2018 09:43:49 AM (IST) | Updated: Oct, 06 2018 09:43:50 AM (IST) फ़ुटबॉल

दीदी के नाम से मशहूर बंगाल सीएम ममता बनर्जी को मेस्सी ने बार्सिलोना की जर्सी गिफ्ट की। उस जर्सी के पीछे दीदी और मेसी का पसंदीदा नंबर 10 लिखा हुआ था। स्पैनिश क्लब बार्सिलोना और राष्ट्रीय टीम के लिए 10 नंबर की जर्सी पहनकर खेलने वाले मेसी ने ममता बनर्जी को इसी नंबर की जर्सी तोहफे के तौर पर दी।

नई दिल्ली। भारत में फुटबॉल को लेकर सबसे ज्यादा जूनून बंगाल में देखा जाता है। दुनिया का कोई भी फुटबॉल खिलाड़ी जब भी भारत आता है वो एक बहार बंगाल जरूर जाता है। फुटबाल जगत के दिग्गजों में शुमार लियोनेल मेसी इन दिनों भारत में हैं। मेसी इन दिनों कोलकाता में है और उन्होंने बंगाल की मुख्या मंत्री ममता बनर्जी को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है।

मेसी ने दीदी को दिया गिफ्ट -
जी हां! दीदी के नाम से मशहूर बंगाल सीएम ममता बनर्जी को मेस्सी ने बार्सिलोना की जर्सी गिफ्ट की। उस जर्सी के पीछे दीदी और मेसी का पसंदीदा नंबर 10 लिखा हुआ था। स्पैनिश क्लब बार्सिलोना और राष्ट्रीय टीम के लिए 10 नंबर की जर्सी पहनकर खेलने वाले मेसी ने ममता बनर्जी को इसी नंबर की जर्सी तोहफे के तौर पर दी। गिफ्ट के साथ मेसी ने लिखा है कि 'मेरी दोस्त दीदी को खास मुबारकबाद- लियोनल मेसी' ममता की तरफ से ये गिफ्ट फुटबॉल नेक्स्ट फाउंडेशन के फाउंडर कौशिक मलिक ने लिया।

 

मोहन बागान और बार्सिलोना लीजेंड्स ने खेला मैच -
कौशिक को मेसी का यह गिफ्ट ‘बार्सिलोना लीजेंड्स’टीम ने दिया। बार्सिलोना लीजेंड की टीम कोलकाता में मोहन बागान के साथ एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच खेलने आई थी। जब यह मैच खत्म हो गया तो उसके बाद लीजेंड्स टीम के स्टार्स जुलियानो बेलेट्टी और जारी लिटमैन ने आयोजकों को यह जर्सी दी। सियासी व्यस्तताओं के कारण ममता बनर्जी इस गिफ्ट को लेने के लिए मौजूद नहीं थी। लिहाजा आयोजकों ने यह जर्सी बार्सिलोना लीजेंड्स के स्टार्स से ले लिया। इस ब्लू रंग की जर्सी पर दीदी 10 लिखा हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned