scriptलियोनेल मेसी ने साथी खिलाड़ियों को गिफ्ट किए 35 गोल्ड आईफोन, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश | lionel messi gifts 35 gold iphones to fellow players | Patrika News

लियोनेल मेसी ने साथी खिलाड़ियों को गिफ्ट किए 35 गोल्ड आईफोन, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2023 11:30:40 am

Submitted by:

lokesh verma

Lionel Messi Gifts 35 Gold iPhones : कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 को जीतने का सपना पूरा होने पर दुनिया के मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने टीम के साथी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लिए सोने के आईफोन बनवाए थे। मेसी ने अब इन आईफोन्स को टीम मेंबर्स और सपोर्टिंग स्टाफ को गिफ्ट कर दिया है। आइये जानते हैं इन गोल्ड आईफोन की कीमत।

lionel-messi-gifts-35-gold-iphones-to-fellow-players.jpg

लियानेल मेसी ने साथी खिलाड़ियों को गिफ्ट किए 35 गोल्ड आईफोन।

Lionel Messi Gifts 35 Gold iPhones : फीफा वर्ल्ड कप 2022 को जीतने का सपना पूरा होने पर दुनिया के मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने टीम के साथी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लिए सोने के आईफोन बनवाए थे। मेसी ने अब इन आईफोन्स को टीम मेंबर्स और सपोर्टिंग स्टाफ को गिफ्ट कर दिया है। आईफोन की कीमत EUR 1,75,000 बताई जा रही है, जो कि भारतीय रुपयों के अनुसार करीब 1.73 करोड़ रुपये है। बता दें कि इन आईफोन्स पर सभी खिलाड़ियों के नाम भी गुदवाए गए हैं। इसके साथ ही हर खिलाड़ी का जर्सी का नंबर और अर्जेंटीना का लोगो भी गुदवाया गया है।

दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने के बाद लियोनेल मेसी की इच्छा थी कि वह अपने टीम मेंबर्स और सपोर्ट स्टाफ को कोई अनमोल गिफ्ट दें। इसके लिए मेसी ने आईडिजाइन गोल्ड नामक कंपनी से बात की। जिसके बाद कंपनी ने गोल्ड के आईफोन देने का सुझाव दिया, जो कि मेसी को पसंद आया और उन्होंने कंपनी से सभी साथी खिलाड़ियों के नाम और जर्सी नंबर वाले गोल्ड 35 आईफोन्स का आर्डर दिया।

खिलाड़ियों के अपार्टमेंट में डिलीवर किए गए गोल्ड आईफोन

लियानेल मेसी ने कंपनी से इसी वीकेंड तक सभी आईफोन्स टीम मेट्स और सपोर्टिंग स्टाफ तक पहुंचाने को कहा था। इस तरह ये सभी फोन उनके अपार्टमेंट में डिलीवर कर दिए गए हैं। बता दें कि अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर कतर में फीफा विश्व कप 2022 जीता था, जो कि मेसी का पहला विश्व कप खिताब था।

यह भी पढ़े – डेविड वॉर्नर के संन्यास को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

कंपनी के लॉयल कस्टमर हैं मेसी

बता दें कि मेसी के लिए सोने के आई फोन बनाने वाली कंपनी स्मार्टफोन या किसी भी लग्जरी प्रोडक्ट की गोल्ड डिजाइनिंग के लिए मशहूर है। वहीं, मेसी इस कंपनी के लॉयल कस्टमर हैं। मेसी ने सभी 35 गोल्ड आईफोन पर उन खिलाड़ियों के नाम और जर्सी नंबर के साथ अर्जेंटीना का लोगो गढ़वाया है, जिन्हें ये गिफ्ट किए गए हैं।

यह भी पढ़े – अहमदाबाद टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन तय, ये खिलाड़ी बाहर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो