स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी अब PSG के लिए जीतना चाहते हैं चैंपियनशिप लीग, दो साल का किया करार

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी अब अपने पुराने साथियों की टीम पीएसजी से जुड़ गए हैं। उन्होंने पीएसजी के साथ दो साल का करार किया है।

By: भूप सिंह

Published: 12 Aug 2021, 12:03 AM IST

 

नई दिल्ली। फुटबॉल के महान खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी (star footballer lionel messi) बॉर्सिलोना को छोड़कर अपने पुराने साथी नेमार की टीम पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) से जुड़ गए हैं। अर्जेंटीना के इस स्टार फुटबॉलर ने पीएसजी के साथ 2 साल का करार किया है। पीएसजी से जुड़ने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए लियोनेल मेस्सी ने कहा कि मेरा लक्ष्य और सपना एक और चैंपियन्स ट्रॉफी को हाथों में उठाना है और मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने के लिए सही जगह पर हूं। जब आप टीम पर नजर डालते हैं तो आप वास्तव में उनके साथ खेलना चाहते हो, क्योंकि यहां काफी संभावनाएं हैं। हम सभी का एक ही लक्ष्य है। नेमार ने वास्तव में बहुत कुछ किया है और मेरा यहां आने के लिए वह महत्वपूर्ण कारण था।

यह भी पढ़ें— विराट कोहली की खराब फॉर्म पर उठे सवाल तो पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया सपोर्ट

चैंपियन लीग जीतने के लिए बेताब है पीएसजी
मेस्सी ने कहा, 'पीएसजी चैंपियन लीग जीतने के लिए बेताब है। वह 2020 के फाइनल में बायर्न म्यूनिख से हार गया था। मेस्सी के आने से पीएसजी का आक्रमण बेहद मजबूत हो गया है। वह यहां ना केवल बार्सिलोना के अपने पुराने साथी से जुड़ गए हैं बल्कि उन्हें फ्रांस के विश्व कप विजेता काइलन एमबापे का भी साथ मिलेगा।'

यह खबर भी पढ़ें:—IPL 2021: दूसरे चरण से पहले दिल्ली कैपिटल्स देगी ऋषभ पंत को दिया बड़ा झटका, कप्तानी लगी दांव पर

इसलिए पीएसजी के साथ जुड़े मेस्सी
मेस्सी ने कहा, 'मैं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलूंगा और यह अनुभव बहुत ही अच्छा होने वाला है। मेस्सी ने इसके साथ ही अर्जेंटीना के अपने साथियों एंजेल डि मारिया और लियांड्रो पेरेडेस का जिक्र भी किया जो पीएसजी की तरफ से खेलते हैं।' उन्होंने कहा, 'निश्चित तौर पर यहां आने का एक कारण यह भी यहां मुझे नेमार, डि मारिया, पेरेडेस का साथ मिलेगा जिन्हें मैं अच्छी तरह से जानता हूं।' मेस्सी ने कहा कि वह पीएसजी के लिए खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बस जब स्टॉफ जब चाहे। मैं खेलने के लिए तैयार रहूंगा। मैं खेलना चाहता हूं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned