scriptEPL: मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को रौंदा | Manchester City beat Tottenham Hotspur in EPL | Patrika News

EPL: मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को रौंदा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2019 07:39:57 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

मैनचेस्टर सिटी ने लिया पिछली हार का बदला।
जीत के साथ ही टॉप पर पहुंची मैनचेस्टर सिटी।
एक अंक से पिछड़ रही लिवरपूल लगातार दे रही टक्कर।

Manchester City

मैनचेस्टर। English Premier League ( EPL ) के 34वें दौर के मुकाबले में शनिवार को गत चैम्पियन Manchester City ने शानदार जीत हासिल की। मैनचेस्टर सिटी ने एक बेहद करीबी मुकाबले में Tottenham Hotspur को 1-0 से हरा दिया।

फिर नंबर एक पर काबिज हुई टीमः

मैच में जीत दर्ज करने के बाद मैनचेस्टर टीम एक बार फिर से अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। टीम के कुल अंक 86 अंक हो गए हैं। वहीं दूसरे नंबर पर लिवरपूल की टीम है जिसके कुल 85 अंक है।

मैनचेस्टर को लिवरपूल से लगातार टक्कर मिल रही है और दोनों टीमों में नंबर एक के लिए वर्चस्व की लड़ाई जारी है। वहीं इस हार के बाद टॉटेनहम की टीम 67 अंकों के साथ तीसरे पर खिसक गई है।

आपको बता दें कि मैनचेस्टर सिटी को यूरोपीय चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में टॉटेनहम के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन इस अहम मुकाबले में जीत दर्ज कर टीम ने उस हार का बदला ले लिया।

फोडन ने किया मैच का एकमात्र गोलः

पुर्तगाल के फारवर्ड बर्नाडो सिल्वा ने बाईं छोर से क्रॉस दिया। इस पर 18 गज के बॉक्स के अंदर से युवा खिलाड़ी फिल फोडन ने शानदार गोल कर अपनी टीम को मैच में बढ़त दिला दिलाई।

मौके नहीं भुना सकी टॉटेनहमः

मैच के पहले हाफ में एक गोल से पिछड़ने के बाद मेहमान टीम को बराबरी करने के मौके मिले थे, हालांकि टीम इन्हें भुना नहीं पाई। साउथ कोरिया के सोन ह्यूंग-मिन और डेनमार्क के क्रिस्टियन ऐरिक्सन ने गोल करने के प्रयास किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो