एफए कप के सेमीफाइनल में मैनचेस्टर सिटी, स्वान्सी को दी 3-2 से मात

एफए कप के सेमीफाइनल में मैनचेस्टर सिटी, स्वान्सी को दी 3-2 से मात

Kapil Tiwari | Publish: Mar, 18 2019 12:23:34 PM (IST) फ़ुटबॉल

मैनचेस्टर सिटी इंग्लिश प्रीमियर लीग की मौजूदा चैंपियन है

स्वांसी को मात देकर मैनचेस्टर सिटी ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है

मैच का तीसरा और निर्णायक गोल अर्जेटीना के दिग्गज स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने दागा।

 

स्वान्सी। मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार रात खेले गए एफए कप के एक रोमांचक क्वार्टर फाइनल मैच में स्वान्सी सिटी को 3-2 से मात दी। इस जीत के साथ ही मैनचेस्टर सिटी ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

इस सीजन दमदार फॉर्म चल रही मैनचेस्टर सिटी के लिए मैच का तीसरा और निर्णायक गोल अर्जेटीना के दिग्गज स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो ने दागा। स्वान्सी ने मैच के पहले हाफ में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। मेजबान टीम सिटी के अटैकिंग खेल से दबाव में नहीं आई और ईपीएल चैम्पियन को करारा जवाब दिया।

मैच के 20वें मिनट में मेजबान टीम को पेनाल्टी मिली और मैट ग्रीम्स ने उसे गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की। बढ़त बनाने के बाद स्वान्सी के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा। उन्होंने सिटी के अटैक को झेलते हुए कई काउंटर अटैक किए। 29वें मिनट में ब्रेस्नेट सेलिना ने शानदार गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।


दूसरे हाफ में सिटी ने वापसी की और 69वें मिनट में पुर्तगाल के फारवर्ड खिलाड़ी बर्नाडो सिल्वा ने सिटी के लिए मैच का पहला गोल दागा। इसके नौ मिनट बाद, मेहमान टीम को पेनाल्टी मिली। अगुएरो ने प्रयास किया, गेंद पोस्ट पर लगी और फिर स्वान्सी के गोलकीपर को लगकर गोल में चली गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned