मैनचेस्टर युनाइटेड के अंतरिम कोच बने ओले गनर

मैनचेस्टर युनाइटेड के अंतरिम कोच बने ओले गनर

Siddharth Rai | Publish: Dec, 20 2018 01:01:23 PM (IST) फ़ुटबॉल

मैनचेस्टर युनाइटेड ने मंगलवार को जोस मोरिंहो को टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बर्खास्त कर दिया था। क्लब इस समय लीग में 19 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। उसे रविवार को लिवरपूल ने 3-1 से मात दी थी।

नई दिल्ली। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने बुधवार को 2018-19 सीजन के लिए ओले गनर सूलसाएर को अपना अंतरिम कोच नियुक्त किया है। मैनचेस्टर युनाइटेड ने मंगलवार को जोस मोरिंहो को टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बर्खास्त कर दिया था। क्लब इस समय लीग में 19 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। उसे रविवार को लिवरपूल ने 3-1 से मात दी थी।

समाचार एजेंसी एफे ने ओले के हवाले से लिखा है, "मैनचेस्टर युनाइटेड मेरे दिल में बसती है और यहां इस रोल में वापस आना मेरे लिए अच्छा है। मैं बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।" ओले ने सबसे पहले, 1996 में मैनचेस्टर युनाइटेड का दामन थामा था और वह 2007 तक एक खिलाड़ी के तौर पर क्लब के साथ रहे थे। इस दौरान उन्होंने क्लब के लिए 366 मैच खेले थे और 126 गोल किए थे।

नोर्वे का यह खिलाड़ी 2008 में खेल को अलविदा कह चुका थआ। उन्होंने युनाइटेड रिजर्व के टीम के साथ जुड़ कर मैनेजर के करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह नोर्वे के ही क्लब एफसी मोल्डे में गए। ओले को माइक फेलान को साथ मिलेगा। क्लब के कार्यकारी चेयरमैन एड वुडवार्ड ने कहा, "ओले दिग्गज हैं जिनके पास अच्छा मैदान का और मैदान के बाहर कोच के पद का अच्छा अनुभव है। मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ उनका इतिहास बताता है कि यह क्लब उनकी सांसों में है। क्लब में हर कोई उनके आने से खुश है।"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned