लंबे समय के लिए फुटबॉल से दूर हुए मार्को असेंसियो

लंबे समय के लिए फुटबॉल से दूर हुए मार्को असेंसियो

Manoj Sharma Sports | Publish: Jul, 25 2019 04:46:24 PM (IST) फ़ुटबॉल

  • Marco Ascencio नौ महीने तक नहीं खेल पाएंगे फुटबॉल।
  • मार्को को आर्सेनल के खिलाफ मैच में लगी थी चोट।

मेड्रिड। स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड ( Real Madrid ) के प्रतिभाशाली फारवर्ड मार्को असेंसियो ( Marco Ascencio ) के लिए वर्तमान समय बेहद बुरा चल रहा है और आने वाला समय में इनमें कोई सुधार होता नहीं दिखाई दे रहा है।

असेंसियो को आर्सेनल के खिलाफ बुधवार को हुए मैच में गहरी चोट लगी थी। असेंसियो के पांव में चोट लगी जिसके कारण वह 2019-20 सीजन में लंबे समय तक के लिए बाहर हो गए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने शुरू की ट्रेनिंग, 31 जुलाई से कश्मीर में होगी पोस्टिंग, पट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट की रहेगी

रियल ने आर्सेनल को पेनाल्टी शूटआउट तक गए दोस्ताना मुकाबले में 3-2 से मात दी थी। असेंसियो ने लंबे समय बाद मुकाबले में गोल भी किया था। रियल ने कहा, "असेंसिया को बाएं घुटने में चोट लगी है। कुछ दिनों में उनका ऑपरेशन होगा।"

कयास लगाए जा रहे हैं कि असेंसियो करीब नौ महीने के लिए बाहर हो सकते हैं। आर्सेनल के खिलाफ दोस्ताना मैच अमेरिका में खेला गया था जहां रियल की टीम फिलहाल, प्री-सीजन मुकाबले खेल रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned