scriptबायर्न म्यूनिख ने मेंज को हराकर जर्मन कप के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश | Match awards from Bayern Munich’s comfortable 4-0 win over Mainz | Patrika News

बायर्न म्यूनिख ने मेंज को हराकर जर्मन कप के क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2023 02:26:26 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

बायर्न ने 17वें मिनट में एक गोल किया, जब जोआओ कैंसिलो ने गेंद को दूर ले जाने की कोशिश की और मैक्सिम एरिक चौपो-मोटिंग ने बाएं पैर से गोल दागा। नगेल्समैन ने आगे कहा, “मेंज एक शानदार टीम है। मुझे लगता है कि खिलाड़ी इस बात से हैरान थे कि हम पहले हाफ में कितने आक्रामक तरीके से खेले।”

byrarm.png

पहले हाफ में किए गए तीन गोलों की मदद से बायर्न म्यूनिख ने बुधवार को जर्मन कप के अंतिम 16 मुकाबले में मेंज के खिलाफ 4-0 से जीत दर्ज की। जर्मन ने शुरूआत से ही बागडोर संभाली और शुरूआती चरणों में किंग्सले कोमन और जमाल मुसियाला की बदौलत मौके बनाए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बायर्न ने 17वें मिनट में एक गोल किया, जब जोआओ कैंसिलो ने गेंद को दूर ले जाने की कोशिश की और मैक्सिम एरिक चौपो-मोटिंग ने बाएं पैर से गोल दागा। नगेल्समैन ने आगे कहा, “मेंज एक शानदार टीम है। मुझे लगता है कि खिलाड़ी इस बात से हैरान थे कि हम पहले हाफ में कितने आक्रामक तरीके से खेले।”

मेंज के खेल निदेशक मार्टिन श्मिट ने कहा, बायर्न ने स्पष्ट रूप से पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। अगर हम पहले हाफ में भी वैसा ही खेले होते जैसा हमने दूसरे में किया, तो हम बायर्न का सामना करने में सक्षम होते। वहीं, लीपजि़ग ने हॉफेनहाइम को 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया।

मांसपेशियों की चोट के कारण रियल मैड्रिड के लेफ्ट बैक मेंडी दो महीने के लिए टीम से रहेंगे बाहर
रियल मैड्रिड के फेरलैंड मेंडी को टीम से दो महीने के लिए बाहर किया जा सकता है, क्योंकि ला लीगा क्लब ने पुष्टि की है कि उन्हें मांसपेशियों में चोट लगी है। क्लब की वेबसाइट के मुताबिक, हमारे खिलाड़ी फेरलैंड मेंडी के रियल मैड्रिड मेडिकल सर्विसेज द्वारा आज किए गए परीक्षण के बाद पता चला है कि उनके बाएं पैर की मांसपेशी में चोट लगी है। उनकी रिकवरी पर नजर रखी जाएगी।

डिफेंडर को पिछले गुरुवार को स्थानीय प्रतिद्वंद्वी एटलेटिको मैड्रिड के घर में कोपा डेल रे की 3-1 से जीत में चोट लगी थी और क्लब ने उनके ठीक होने के लिए समय नहीं दिया है। उसके बाद वह मोरक्को में फीफा क्लब विश्व कप, लिवरपूल के खिलाफ यूईएफए चैंपियंस लीग के अंतिम-16 मुकाबले और एफसी बार्सिलोना के घर में कोपा डेल रे सेमीफाइनल के पहले चरण में नहीं खेल पाएंगे। कोच कार्लो एंसेलोटी के पास डेविड अलाबा, एडुआडरे कैमाविंगा और यूटिलिटी खिलाड़ी नाचो फर्नांडीज जैसे खिलाड़ियों के पास अपनी चोट को कवर करने के लिए कई विकल्प हैं। रियल मैड्रिड के एकमात्र अन्य खिलाड़ी इस समय चोट से बाहर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो