scriptनेमार को हो सकती है जेेल, रेप का आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो किया वायरल | Neymar may be arrested, he viral the video of rape victim woman | Patrika News
फुटबॉल

नेमार को हो सकती है जेेल, रेप का आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो किया वायरल

महिला ने नेमार पर पेरिस की होटल में रेप का लगाया है आरोप
रेप का आरोपों को सिरे से नकार चुके हैं नेमार
ब्राजील में किसी की मर्जी के बिना वीडियो वायरल करना अपराध

नई दिल्लीJun 03, 2019 / 01:55 pm

Manoj Sharma Sports

Neymar Jr

ब्राजील। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार एकाएक विवादों में आ गए हैं। शनिवार को एक युवती ने उन पर रेप का आरोप लगाया था। उक्त महिला ने नेमार के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी है।

महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि नेमार ने उन्हें पेरिस में एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था। इस दौरान नेमार ने शराब के नशे में मौका का फायदा उठाते हुए उनके साथ रेप किया। वहीं इस मामले में नेमार ने आरोपों को नकारते हुए कहा था कि उनके और युवती के बीच जो हुआ आपसी सहमति से हुआ था।

वहीं इस मामले में एक नया पेंच फंस गया है। नेमार ने आरोप लगाने वाली युवती से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

रियो डी जेनेरियो के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ( साइबर क्राइम विभाग ) उस वीडियो की जांच करेगी जो ब्राजील फुटबॉल स्टार नेमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी किया है।

क्या है वीडियो में-

इस वीडियो में नेमार और उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के बीच का अंतरंग दृश्य हैं। इंस्टाग्राम पर जो चीजें शेयर की गई हैं, उनमें वे संदेश भी हैं, जो नेमार ने मार्च से मई के बीच में कथित पीड़िता के साथ साझा किए थे और साथ ही आरोप यह भी है कि नेमार ने अपने एकाउंट पर उस महिला के अंतरंग फोटो भी शेयर किए हैं।

फोटो में हालांकि जो कुछ दिखाया गया है, उसे डिजिटली ब्लर (धुंधला) कर दिया गया है। खासतौर पर महिला के निजी अंगों, समय और नामों को छिपाने की कोशिश की गई है। नेमार ने कहा है कि उनके पास महिला द्वारा भेजे गए अन्य वीडियो भी हैं लेकिन उन्होंने उन्हें कहीं शेयर नहीं किया है।

नेमार को हो सकती है जेल-

आपको बता दें कि ब्राजील में कामुक फोटो या फिर वीडियो को उक्त व्यक्ति की रजामंदी के बिना शेयर करने, बेचने, छापने या फिर डिस्ट्रीब्यूट करना एक अपराध है और इसके लिए एक से पांच साल तक की सजा का प्रावधान है।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेमार के 1.20 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

Home / Sports / Football News / नेमार को हो सकती है जेेल, रेप का आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो