scriptनेमार का शानदार खेल, पीएसजी की धमाकेदार जीत | Neymars fantastic game PSGs win | Patrika News

नेमार का शानदार खेल, पीएसजी की धमाकेदार जीत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2017 09:15:44 pm

Submitted by:

Lalit Sharma

पांचवें मिनट में नेमार ने गोल दागकर पीएसजी का खाता खोला। 12वें मिनट में एडिसन कवानी और 21वें मिनट में थामस म्युनिएर ने गोल कर क्लब को 3-0 से बढ़त दिला

neymar, football
पेरिस. ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार के अच्छे प्रदर्शन के दम पर पीएसजी ने फ्रांस लीग-1 में खेले गए आठवें दौर के मैच में जीत हासिल की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पार्क द प्रिंसेस स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पीएसजी ने बोडरेक्स को 6-2 से पीट दिया।
पांचवें मिनट में दागा पहला गोल
मैच की शुरुआत के बाद पांचवें मिनट में नेमार ने गोल दागकर पीएसजी का खाता खोला। 12वें मिनट में एडिसन कवानी और 21वें मिनट में थामस म्युनिएर ने गोल कर क्लब को 3-0 से बढ़त दिला दी। यूनोउसे संखारे ने 31वें मिनट में गोल कर बोडरेक्स का खाता खोला। पहले हाफ में यह क्लब की ओर से दागा गया एकमात्र गोल था। इसके बाद नेमार ने 40वें और जुलियान ड्रेक्सलर ने 45वें मिनट में दो गोल कर पीएसजी को बोडरेक्स पर 5-1 की शानदार बढ़त दे दी। नेमार ने पांचवें और ४०वें गोल किए। माल्कोम ने बोडरेक्स के लिए मैच के अंतिम क्षणों काफी अच्छी कोशिश की परन्तु वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंंने शानदार दो गोल किए, लेकिन इसका नतीजे पर कोई प्रभाव नहीं पडऩा था।
माल्कोम ने दागे दो गोल
दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखी गई। 58वें मिनट में केलियान म्बाप्पे ने गोल कर पीएसजी को 6-1 से आगे किया। माल्कोम ने बोडरेक्स के लिए मैच के अंतिम लम्हों में, 90वें मिनट में, दूसरा गोल किया, लेकिन इसका नतीजे पर कोई प्रभाव नहीं पडऩा था। पीएसजी ने बोडरेक्स पर 6-2 से जीत दर्ज की। नेमार ने अपने खेल से साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया के स्टार फुटबॉलर की श्रेणी में रखा जाता है। मैच की शुरुआत में नेमार ने गेंद पर अपना गजब का नियंत्रण दिखाया और विपक्षी खिलाडिय़ों को गेंद छकाते हुए गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। नेमार का साथी खिलाडिय़ों ने पूरा साथ दिया। टीम की शानदार जीत का खाका खींच दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो