टीम का प्रदर्शन शानदार था : सांचो

Nikhil Sharma

Publish: Oct, 09 2017 04:58:21 (IST)

Football
टीम का प्रदर्शन शानदार था : सांचो

सांचो ने फीफा अंडर-17 विश्व कप टूनार्मेंट के ग्रुप-एफ में चिली के खिलाफ खेले गए मैच में टीम की ओर से किए गए प्रदर्शन की सराहना की।

कोलकाता। इंग्लैंड की अंडर-17 टीम के आक्रामक मिडफील्डर जाडोन सांचो ने फीफा अंडर-17 विश्व कप टूनार्मेंट के ग्रुप-एफ में चिली के खिलाफ खेले गए मैच में टीम की ओर से किए गए प्रदर्शन की सराहना की। रविवार को सॉल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने सांचो की ओर से किए गए शानदार प्रदर्शन के दम पर चिली को 4-0 से मात दी।
सांचो ने मैच के बाद रविवार रात को एक ट्वीट में कहा, 'विश्व कप की क्या शुरूआत हुई है। दो गोल दागे और एक गोल दागने में मदद की। टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।'
इंग्लैंड की ओर से किए गए पहले गोल में सांचो ने मदद की थी और इसके बाद दूसरे हाफ में उन्होंने अपनी टीम के लिए दो गोल दागे।
उल्लेखनीय है कि सांचो टूनार्मेंट की शुरूआत से केवल दो दिन पहले ही टीम में शामिल हुए थे। उन्हें टीम के कोच द्वारा काफी चर्चा के बाद बोरूसिया डार्टमंड फुटबाल क्लब ने टूनार्मेंट में खेलने की अनुमति दी गई थी। इस अनुमति के तहत वह केवल टूनार्मेंट के ग्रुप स्तर के मैचों में ही इंग्लैंड टीम का प्रतिनिधित्व कर पाएंगे।
इस बीच, मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ी एंजेल गोमेस ने कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड यहां विश्व कप का खिताब जीतने आई है।

हिंसा के बाद पराग्वे में फर्स्ट डिविजन मैच रद्द
वहीं ओलम्पिया और सोल दे अमेरिका क्लबों के बीच यहां खेला गया पराग्वे फर्स्ट डिविजन मैच हिंसा के कारण रद्द कर दिया गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक प्रेडो जुआन काबालेरो शहर में हुए इस मैच के दौरान हिंसा में चार लोग घायल हुए।

दोनों पक्षों के बीच हुई हिंसा के बाद रेफरी इबेर एक्वीनो को आठवें मिनट में ही मैच रोकना पड़ा।

स्टेडियम से प्राप्त वीडियो में दिख रहा है कि महिलाएं और बच्चे डर के कारण इधर-उधर भाग रहे हैं।

दोनोंे टीमों के खिलाड़ियों ने अपने-अपने प्रशंसकों को शांत करने की कोशिश् की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसी बीच रेफरी ने मैच को रद्द करने की घोषणा की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned