scriptएएफसी चैंपियंस लीग में एफसी गोवा को मिली पहली हार | Persepolis hand FC Goa their first AFC Champions League loss | Patrika News

एएफसी चैंपियंस लीग में एफसी गोवा को मिली पहली हार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2021 08:35:43 pm

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा को एएफसी चैंपियंस लीग (एसीएल) के ग्रुप चरण के मुकाबले में पहली हार का सामना करना पड़ा है….

football-3.jpg

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा को एएफसी चैंपियंस लीग (एसीएल) के ग्रुप चरण के मुकाबले में पहली हार का सामना करना पड़ा है। गोवा को मंगलवार रात यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए तीसरे मुकाबले में पिछले चरण की उपविजेता ईरान के फुटबाल क्लब पसेर्पोलिस एफसी के खिलाफ 1-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी। पसेर्पोलिस एफसी की टूर्नामेंट में यह लगातार तीसरी जीत है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

गोवा के लिए कप्तान इदु बेदिया ने 14वें मिनट में गोल करके टीम को 1-0 से आगे कर दिया था। लेकिन मेहदी टोराबी ने 18वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल करके पसेर्पोलिस एफसी को 1-1 की बराबरी दिला दी।

इसके बाद जलाल हुसैनी ने 24वें मिनट में गोल करके पसेर्पोलिस एफसी को 2-1 की बढ़त दिला दी। ईरान के क्लब ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली जबकि गोवा को पहली हार थमा दी।

यह भी देखें : एमएस धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, रांची के अस्पताल में भर्ती

एफसी गोवा ने इससे पहले बुधवार को भी ग्रुप ई के पहले मैच में कतर के अल रेयान क्लब के खिलाफ भी गोलरहित ड्रॉ खेलकर अंक बांटे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो