scriptचैंपियंस लीग: पोटरे एएस रोमा को मात देकर क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह | poetry in Quarter Final in Football Champion league | Patrika News

चैंपियंस लीग: पोटरे एएस रोमा को मात देकर क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

Published: Mar 07, 2019 04:09:40 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पोटरे ने रोमा पर 4-3 के कुल स्कोर के साथ टूर्नामेंट के अंतिम-8 दौर में स्थान पक्का कर लिया है।

poetry champion league

चैंपियंस लीग: पोटरे एएस रोमा को मात देकर क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

पोटरे। चैंपियंस लीग के एक मैच में पोटरे ने एएस रोमा को मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। पोटरे ने रोमा पर 4-3 के कुल स्कोर के साथ टूर्नामेंट के अंतिम-8 दौर में स्थान पक्का कर लिया है। पोटरे ने दूसरे चरण के प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में रोमा को 3-2 से हराया। पहले चरण का मुकाबला रोमा ने 2-1 से जीता था।

एक समय बराबरी पर लग रहा था मैच

एक समय दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर चल रही थीं और ऐसा लग रहा था कि मुकाबला बराबरी पर समाप्त होगा, लेकिन एक्स्ट्रा टाइम में डेनिएल रोसी द्वारा किए गए गोल ने पोटरे को 3-2 से बढ़त दिला दी। पोटरे 2014-15 सीजन के बाद पहली बार चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल में पहुंचा है।

रियल मेड्रिड का टूर्नामेंट में खत्म हुआ सफर

इसके अलावा यूरोप की दिग्गज टीम रियाल मैड्रिड का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया। अयाक्स के खिलाफ रियल मेड्रिड को मिली हार के बाद चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नमेंट में अभियान खत्म हो गया। लगातार तीन यूरोपीय खिताबों में से पहला जीतने के 1000 से अधिक दिन बाद स्पेन की दिग्गज टीम रीयाल मैड्रिड को मंगलवार को सेंटियोगो बर्नब्यु स्टेडियम में अयाक्स के खिलाफ 4-1 से हार झेलनी पड़ी जिससे टूर्नमेंट में टीम का दबदबा खत्म हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो