scriptलोग पॉर्न साइटों पर फुटबॉलर्स को करते हैं सर्च, रोनाल्डो हैं नंबर 1 | Porn sites reveals the list of most searched footballers on site | Patrika News

लोग पॉर्न साइटों पर फुटबॉलर्स को करते हैं सर्च, रोनाल्डो हैं नंबर 1

Published: Nov 12, 2015 02:10:00 pm

इरॉटिक फिल्मों के दुनिया की एक नामी वेबसाइट ने ऐसे 15 फुटबॉलरों की लिस्ट जारी की है जिन्हें लोग सबसे ज्याद सर्च करते हैं

cristiano ronaldo

cristiano ronaldo

लंदन। वैसे तो किसी पॉर्न साइट पर फुटबॉलर्स को सर्च करने का तो तुक नहीं बनता है लेकिन एक पॉर्न वेबसाइट ने कहा है कि लोग पॉर्न साइट्स पर फुटबॉलर्स को खूब सर्च करते हैं। इरॉटिक फिल्मों के दुनिया की एक नामी वेबसाइट ने ऐसे 15 फुटबॉलरों की लिस्ट जारी की है जिन्हें लोग सबसे ज्याद सर्च करते हैं। हालांकि वेबसाइट ने सर्च करने के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इस वेबसाइट के अनुसार जारी की गई फुटबॉलरों की लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं जिनके पास बेहद ही स्मार्ट पर्सनैलिटी है। पॉर्न साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले फुटबॉलर रियल मैड्रिड क्लब से खेलने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं।
उनके अलावा दूसरे स्थान पर डेविड बैकहम को सबसे ज्याद सर्च किया जाता है। 


रोनाल्डो और बैकहम के अलावा बार्सिलोना क्लब से खेलने वाले लियोनल मेसी और नेमार को भी पॉर्न साइट्स पर खूब सर्च किया जाता है। इसके अलाना वेन रूनी और मैरियो गोत्जे की भी तलाश की जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो