scriptप्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोनाल्डो के बिना हासिल की पहली जीत, लिवरपूल को 2-1 से दी मात | Patrika News

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोनाल्डो के बिना हासिल की पहली जीत, लिवरपूल को 2-1 से दी मात

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2022 02:41:49 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

मैनचेस्टर युनाईटेड को इस सीजन प्रीमियर लीग में आखिरकार पहली जीत मिल गई है। युनाईटेड ने पिछले साल की उपविजेता टीम लिवरपूल को 2-1 से हराया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला इस बार शानदार रहा। लिवरपूल की टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। पढ़िए पूरी मैच रिपोर्ट।

premier league manchester united beats liverpool first win this season

मैनचेस्टर युनाईटेड को मिली जीत

मैनचेस्टर युनाईटेड ने प्रीमियर लीग में राहत की सांस ली होगी। इस सीजन मैनचेस्टर युनाईटेड ने अपनी पहली जीत दर्ज की है। मैनचेस्टर युनाईटेड ने लिवरपूल को शानदार अंदाज में 2-1 से हराया। मैनचेस्टर ने इस जीत के साथ अंकतालिका में खाता भी खोल भी लिया है। अभी तक मैनचेस्टर के लिए ये सीजन कुछ खास नहीं रहा है। शुरूआती दोनों मैचों में करारी हार झेलनी पड़ी थी। इस बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना टीम ने शानदार जीत हासिल की। सबसे खास बात ये हैं कि पिछले साल की उपविजेता टीम को मैनचेस्टर ने हराया है। लिवरपूल को हराकर मैनचेस्टर का मनोबल ऊंचा जरूर हो गया होगा। अब ऐसा लग रहा है कि आगे मैनचेस्टर एक मजबूत नंबर के साथ आगे बढ़ेगी।


क्रिस्टियानो रोनाल्डो को किया गया था बाहर

दोनों टीमों के बीच इस बार मुकाबला शानदार हुआ। मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए जाडोन सांचो ने 16वें और मार्कस रशफोर्ड (Marcus Rashford) ने 53वें मिनट में गोल किए। मैनेजर एरिक टेन हेग को जरूर इस जीत से खुशी हुई होगी। उन्होंने ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो और हैरी मैगिरे को बाहर रखने का बड़ा फैसला लिया था। लिवरपूल की तरफ से इस बार एक गोल मोहम्मद सलेह ने 81वें मिनट में किया।

मैनचेस्टर अभी तक तीन मुकाबले खेल चुका है। पहले दोनों मुकाबलोंं में हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में मैनचेस्टर को ब्राइटन ने 2-1 से हराया था। इसके बाद दूसरे मैच में ब्रेंटफोर्ड ने 4-0 से हराया था। ऐसा लग रहा था कि मैनचेस्टर शायद इस सीजन कमजोर ही साबित होगा लेकिन लिवरपूल के खिलाफ टीम ने अपनी ताकत दिखा दी है।

यह भी पढ़ें

FIFA Banned India: सरकार की अपील पर सुप्रीम कोर्ट ने भंग की प्रशासकों की समिति

https://twitter.com/Sanchooo10?ref_src=twsrc%5Etfw


अंकतालिका में दोनों टीमों का हाल बुरा


लिवरपूल को भी इस सीजन अभी तक कोई जीत नहीं मिली है। अंकतालिका में मैनचेस्टर के बाद लिवरपूल का नंबर आता है। मैनचेस्टर इस समय 14वें नंबर पर है और लिवरपूल 16 वें नंबर पर है। पिछले सीजन भी मैनचेस्टर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। टीम पूरे सीजन छठवें नंबर पर रही थी। अब देखना होगा कि इस सीजन आगे मैनचेस्टर की टीम कैसा प्रदर्शन करती है।
https://twitter.com/Sanchooo10/status/1561853980170485760?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो