scriptpremier league manchester united beats liverpool first win this season | प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोनाल्डो के बिना हासिल की पहली जीत, लिवरपूल को 2-1 से दी मात | Patrika News

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोनाल्डो के बिना हासिल की पहली जीत, लिवरपूल को 2-1 से दी मात

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2022 02:41:49 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

मैनचेस्टर युनाईटेड को इस सीजन प्रीमियर लीग में आखिरकार पहली जीत मिल गई है। युनाईटेड ने पिछले साल की उपविजेता टीम लिवरपूल को 2-1 से हराया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला इस बार शानदार रहा। लिवरपूल की टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। पढ़िए पूरी मैच रिपोर्ट।

premier league manchester united beats liverpool first win this season
मैनचेस्टर युनाईटेड को मिली जीत
मैनचेस्टर युनाईटेड ने प्रीमियर लीग में राहत की सांस ली होगी। इस सीजन मैनचेस्टर युनाईटेड ने अपनी पहली जीत दर्ज की है। मैनचेस्टर युनाईटेड ने लिवरपूल को शानदार अंदाज में 2-1 से हराया। मैनचेस्टर ने इस जीत के साथ अंकतालिका में खाता भी खोल भी लिया है। अभी तक मैनचेस्टर के लिए ये सीजन कुछ खास नहीं रहा है। शुरूआती दोनों मैचों में करारी हार झेलनी पड़ी थी। इस बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना टीम ने शानदार जीत हासिल की। सबसे खास बात ये हैं कि पिछले साल की उपविजेता टीम को मैनचेस्टर ने हराया है। लिवरपूल को हराकर मैनचेस्टर का मनोबल ऊंचा जरूर हो गया होगा। अब ऐसा लग रहा है कि आगे मैनचेस्टर एक मजबूत नंबर के साथ आगे बढ़ेगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.